नोकिया E1 के बेस वेरिएंट में होगी 64GB की स्टोरेज: रिपोर्ट

नोकिया E1 के बेस वेरिएंट में होगी 64GB की स्टोरेज: रिपोर्ट
HIGHLIGHTS

3C की लिस्टिंग के अनुसार, नोकिया TA-1000 5V/2A चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा. जिसका मतलब है कि यह फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट नहीं करेगा.

नोकिया साल 2017 में बाज़ार में अपने पांच फोंस लॉन्च करेगी. अब नोकिया के एक नए एंड्राइड स्मार्टफ़ोन जिसका मॉडल नंबर TA-1000 है, को चीन की 3C सर्टिफिकेशन के साइट पर देखा गया है. उम्मीद है कि यह फ़ोन बाज़ार में नोकिया E1 के नाम से पेश होगा. अभी कुछ समय पहले इस स्मार्टफ़ोन के बारे में एक लीक भी सामने आया था.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

वैसे इस स्मार्टफ़ोन के बारे में अभी तक काफी कम जानकारी ही सामने आई है. लेकिन अब सामने आई जानकारी को androidpure ने जारी किया है. androidpure के अनुसार, यह नया फ़ोन नोकिया E1 हो सकता है. 3C की लिस्टिंग के अनुसार, नोकिया TA-1000 5V/2A चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा. जिसका मतलब है कि यह फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट नहीं करेगा. अब इस फीचर को देख कर तो यही माना जा सकता है कि नोकिया E1 एक मिड-रेंज स्मार्टफ़ोन होगा. 

अभी तक सामने आये कुछ लीक्स में दावा किया गया है कि, नोकिया E1 एंड्राइड 7.0 नॉगट से लैस होगा. यह मिड-रेंज डिवाइस स्नैपड्रैगन 600 सीरीज से लैस होगा और इसमें 4GB की रैम भी मौजूद होगी. इस फ़ोन के बेस वेरियंट में 64GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद होगी.

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo