Nokia 5 ऑफलाइन मार्केट सेल के लिए 15 अगस्त से होगा उपलब्ध

Nokia 5 ऑफलाइन मार्केट सेल के लिए 15 अगस्त से होगा उपलब्ध
HIGHLIGHTS

Nokia 5 एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है जो सिर्फ ऑफलाइन मार्केट में उपलब्ध होगा.

Nokia 5, जो कि एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है, 15 अगस्त से ऑफलाइन चैनल्स द्वारा सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा. HMD Global ने कहा था कि Nokia 5 और Nokia 6 अगस्त के मध्य में सेल के लिए उपलब्ध हो जाएँगें. इस मिड-रेंज स्मार्टफोन के लिए प्री-बुकिंग 7 जुलाई से शुरू हो गई थी. इस स्मार्टफोन की कीमत Rs 12,899 है और यह कुछ चुनिंदा शहरों में ही उपलब्ध होगा जैसे, दिल्ली NCR, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु, हैदराबाद, कोलकाता और पूना.

Flipkart आज इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा है बेहतरीन छूट

nokiapoweruser के अनुसार, यह स्मार्टफोन Croma आदि जैसे ऑफलाइन रिटेलर्स द्वारा खरीदा जा सकेगा. यह स्मार्टफोन यूनीबॉडी मेटल डिज़ाइन में आएगा और टेम्पर्ड ब्लू, सिल्वर, मैट ब्लैक और कॉपर कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. Nokia 5 कीमत और फीचर्स के मामले में Nokia 3 और Nokia 6 के बीच में आता है. Nokia 3 की कीमत Rs 9,499 है और Nokia 6 की कीमत Rs 14,999 है. 

Nokia 6, 23 अगस्त से सिर्फ Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध होगा. यह स्मार्टफोन केवल ई-कॉमर्स साईट पर ही उपलब्ध होगा. हालाँकि, 23 अगस्त की सेल के लिए पहले Amazon India पर रजिस्ट्रेशन करना होगा. पहली सेल के लिए रजिस्ट्रेशन करना ज़रूरी है. Nokia 3 इन तीनों फोंस में से सबसे सस्ता फोन है और रिटेल और ऑनलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध हो चुका है और Nokia 5 स्मार्टफोन की कीमत Rs 12,899 है.

यह स्मार्टफोन 5.2 इंच की HD डिस्प्ले, क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 430 SoC, 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है. कैमरे के बारे में बात की जाए तो, इस फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. Nokia 5 में 3,000mAh की बैटरी मौजूद है और यह एंड्राइड नूगा 7.1.1 पर चलता है. कनेक्टिविटी के लिए, यह स्मार्टफोन डुअल-सिम, 4G VoLTE, Wi-Fi और ब्लूटूथ सपोर्ट करता है तथा चार्जिंग के लिए इसमें USB टाइप-C पोर्ट मौजूद है. 

HMD Global ने Nokia 3, 5 और 6 के यूज़र्स को फ्री डाटा ऑफर करने के लिए Vodafone India से भी पार्टनरशिप की है. ऑफर के अन्दर, अगर आप वोडाफोन ग्राहक हैं तो आपको स्मार्टफोन के साथ 5 महीने तक एडिशनल 3G या 4G डाटा मिलेगा. 

Flipkart आज इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा है बेहतरीन छूट

सोर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo