Nokia 5 भारत में 3 GB रैम के साथ 13,499 रुपये में लॉन्च

Nokia 5 भारत में 3 GB रैम के साथ 13,499 रुपये में लॉन्च
HIGHLIGHTS

एचएमडी ग्लोबल ने सोमवार को भारतीय बाजार में 'Nokia 5' को नए कॉनफिगरेशन 3 GB रैम के साथ लॉन्च किया, जिसकी कीमत 13,499 रुपये रखी गई है.

Nokia ब्रांड का मालिकाना हक रखने वाली एचएमडी ग्लोबल ने सोमवार को भारतीय बाजार में 'Nokia 5' को नए कॉनफिगरेशन 3 GB रैम के साथ लॉन्च किया, जिसकी कीमत 13,499 रुपये रखी गई है. 

इस डिवाइस में 5.2 इंच का IPS HD डिस्प्ले है, जिसमें कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. इसका पिछला कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जो फेस डिटेक्शन ऑटो-फोकस (पीडीएएफ) से लैस है और अगला कैमरा ऑटो फोकस युक्त 8 मेगापिक्सल की क्षमता का है. 

एचएमडी ग्लोबल के उपाध्यक्ष (भारत) अजय मेहता ने एक बयान में कहा, "Nokia 5 एक बढ़िया फोन के रूप में पहले ही प्रतिष्ठा हासिल कर चुका है, जो खुद से ऊपर की श्रेणी के फोन के साथ भी अच्छा मुकाबला करता है. अब हमने इसमें ज्यादा मेमोरी जोड़ी है, ताकि प्रशंसकों को उसी सटीक इंजीनियरिंग डिजायन में ज्यादा प्रदर्शन हासिल हो सके."

इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 430 मोबाइल प्लेटफार्म है और इसकी इंटरनल मेमेरी 16 GB है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 128 GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें 3,000 mah की बैटरी लगी है. 

Nokia 5 का 3 GB वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर 7 नवंबर से उपलब्ध होगा, जबकि चुने हुए खुदरा दुकानों में यह 14 नवंबर से मिलेगा.

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo