Nokia 1 स्मार्टफोन रिलायंस जियो के Rs 2,200 वाले कैशबैक ऑफर के साथ उपलब्ध

Nokia 1 स्मार्टफोन रिलायंस जियो के Rs 2,200 वाले कैशबैक ऑफर के साथ उपलब्ध
HIGHLIGHTS

इस ऑफर के साथ Nokia 1 स्मार्टफोन को आप इसकी असल कीमत से काफी कम में ले सकते हैं।

जैसा कि रिलायंस जियो की ओर से कहा गया था, इसने अपने Rs 2,200 वाले कैशबैक ऑफर को Nokia 1 स्मार्टफोन के साथ भी उपलब्ध करा दिया है। आपको बता दें कि Nokia 1 स्मार्टफोन को अभी पिछले सप्ताह ही भारत में एंड्राइड Oreo (Go Edition) के साथ लॉन्च किया गया था।

इसकी असल कीमत की बात करें तो इसे Rs 5,499 की कीमत में लॉन्च किया गया है, हालाँकि अब इसकी इफेक्टिव कीमत Rs 3,299 है। इसके अलावा जियो के ऑफर के साथ मिल जाने के कारण आपको इस स्मार्टफोन के साथ कैशबैक के साथ साथ डाटा लाभ भी मिल रहे हैं।

एसी और एयर कूलर पर मिल रहे हैं डिस्काउंट ऑफर्स

रिलायंस जियो का Rs 2,200 वाला कैशबैक ऑफर

आपको बता दें कि लोगों को लुभाने और अपनी ओर आकर्षित करने के लिए रिलायंस जियो ने अपने लॉन्च से पहले ही कई नीतियाँ अपनानी शरू कर दी थी। अपनी इसी पहल को जारी रखते हुए कम्पनी ने सभी 4G स्मार्टफोंस के लिए एक इंस्टेंट कैशबैक ऑफर की घोषणा की थी। इस ऑफर की वैधता 31 मार्च 2810 यानि कल तक के लिए ही मान्य है। हालाँकि ऐसा भी कहा जा सकता है कि इस ऑफर को कंपनी की ओर से आगे बढ़ा दिया जाये, क्योंकि हम पहले भी कंपनी के कई ऑफर आगे बढ़ते हुए देख चुके हैं।

आइये अब जानते हैं कि आप आखिर इस ऑफर का लाभ कैसे उठा सकते हैं: अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाने की सोच रहे हैं, और आपने अभी एक 4G स्मार्टफोन ख़रीदा है। तो आपको जियो की ओर से अपने इस फोन में अपना पहला रिचार्ज Rs 198 या Rs 299 का करना होगा। जैसे ही आप ऐसा करते हैं, तो आप इस ऑफर का लाभ लेने के वाली लिस्ट में शामिल हो जाते हैं। इसके बाद आपको Rs 50 की कीमत वाले 44 वाउचर मिलेंगे, जो आपको आपके MyJioApp में मिलने वाले हैं, और इनकी टोटल कीमत Rs 2,200 होती है। अब आप इन वाउचर्स को अपने अगले रिचार्ज में इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा आपको इस कैशबैक के अलावा 60GB 4G डाटा अतिरिक्त तौर पर दिया जा रहा है।

Nokia 1 स्मार्टफोन के स्पेक्स

अगर Nokia 1 स्मार्टफोन के एंड्राइड Go Edition की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि यह स्मार्टफोन 4.50-इंच की डिस्प्ले के साथ आ रहा है, जो 480×854 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आ रहा है। स्मार्टफोन में एक क्वाड-कोर प्रोसेसर मिल रहा है, जो 1.1GHz की क्लॉक स्पीड से लैस है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 1GB की रैम के साथ 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। फोन में फोटोग्राफी के लिए एक 5-मेगापिक्सल का रियर और 2-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। स्मार्टफोन एंड्राइड Oreo 8.1 Go Edition के साथ लॉन्च हुआ है, और यह 4G कनेक्टिविटी के साथ ड्यूल-सिम और एक अलग से माइक्रोएसडी कार्ड से लैस है। स्मार्टफोन में एक 2150mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

अंत में आपको बता दें कि स्मार्टफोन को एंड्राइड Go के कई प्रीलोडेड एप्स के साथ लॉन्च किया गया है, जैसे स्मार्टफोन में Gmail, Google Assistant Go, Google Files Go, Google Maps Go, YouTube Go जैसे एप्स पहले से ही मौजूद हैं।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo