Nokia 2 को मिलना शुरू हुआ यह नया अपडेट

Nokia 2 को मिलना शुरू हुआ यह नया अपडेट
HIGHLIGHTS

यह एक सिक्योरिटी अपडेट है जिसमें अप्रैल महीने के लिए एंड्राइड पैच भी शामिल है।

HMD Global अपने वादे के अनुसार Nokia ब्रांड के स्मार्टफोंस के लिए समय पर सॉफ्टवेर अपडेट देने में कामयाब रहा है। कंपनी ने भारत में Nokia 2 स्मार्टफोन के लिए नया अपडेट जारी किया है, यह एक सिक्योरिटी अपडेट है जिसमें अप्रैल महीने के लिए एंड्राइड पैच भी शामिल है। अभी यह अपडेट भारत के यूज़र्स को मिलना शुरू हुआ है।

अभी इस अपडेट में आने वाले अन्य बदलावों के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। HMD के अन्य कई Nokia ब्रांड के स्मार्टफोंस को अप्रैल अपडेट मिल चुका है तो अब यह एक अच्छी खबर है कि Nokia 2 के लिए भी यह अपडेट जारी किया जा चुका है। ओवर दा एयर अपडेट साधारण तौर पर फेज़ में ही भेजे जाते हैं इसलिए अगर आपके यूनिट को यह अपडेट नहीं मिला है तो कुछ समय इंतज़ार करें।

Paytm Deal of the Day: अगर लेना चाहते हैं मोटरसाइकिल तो इससे बढ़िया मौक़ा नहीं मिलेगा

Nokia 2 में मौजूद फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 5 इंच की 720p HD डिस्प्ले मौजूद है और यह डिवाइस क्वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन 212 चिपसेट से लैस है। क्वॉलकॉम का कहना है कि यह एंट्री-लेवल चिपसेट 4G LTE कनेक्टिविटी लेकर आता है और अच्छी बैटरी लाइफ ऑफर करता है। यह स्मार्टफोन 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है जिसे SD कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है। 

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

कैमरे की बात करें तो, इस डिवाइस में 8MP का प्राइमरी कैमरा और 5MP का सेकेंडरी कैमरा मौजूद है। Nokia 2 स्मार्टफोन में 4100mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी दावा करती है कि यह दो दिन चल सकती है. 

Via

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo