Motorola One Vision गूगल की ARCore डिवाइस लिस्टिंग में आया नज़र, जल्द हो सकता है लॉन्च

Motorola One Vision गूगल की ARCore डिवाइस लिस्टिंग में आया नज़र, जल्द हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Motorola One Vision एक एंड्राइड वन डिवाइस हो सकता है जो एक्सिनोस 9610 SoC द्वारा संचालित होगा और डिवाइस में 48MP का कैमरा भी मिलने की उम्मीद है।

ख़ास बातें

  • ARCore वेबसाइट पर दिखा Motorola One Vision
  • जल्द हो सकता है लॉन्च
  • यह एंड्राइड वन स्मार्टफोन एक्सिनोस 9610 और 48MP कैमरा से हो सकता है लैस

 

Lenovo अधिकृत कम्पनी Motorola जल्द अपना Motorola One Vision डिवाइस लॉन्च कर सकती है जो काफी अरसे से रुमर्स में है। यह स्मार्टफोन कई लीक्स में देखा जा चुका है और गूगल की ARCore वेबसाइट की लिस्टिंग से अब डिवाइस के जल्द लॉन्च होने की ओर संकेत जा रहे हैं। गूगल द्वारा ARCore लिस्टर में उन सभी स्मार्टफोंस को मेंशन किया गया है जो कम्पनी के ऑगमेंटेड रियलिटी प्लेटफार्म को सपोर्ट करेंगे। Motorola One Vision इस लिस्ट में नया डिवाइस है जिससे पुष्टि होती है कि डिवाइस One Vision मोनिकर के साथ आएगा।

आगामी एंड्राइड वन डिवाइस Moto One Vision के बारे में किसी अन्य जानकारी को इस लिस्टिंग में नहीं देखा गया है। हालांकि, स्मार्टफोन के कई स्पेक्स पिछले समय में लीक हो चुके हैं। Motorola One Vision सैमसंग के Exynos 9610 SoC द्वरा संचालित हो सकता है जिसे सैमसंग के 10nm FinFET प्रोसेस पर बनाया गया है। इसके अलवा, डिवाइस को नए लोकप्रिय 48MP कैमरा सेंसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है जो कि Moto One और Moto One Power पर एक बड़ा अपग्रेड होगा।

डिस्प्ले के साइज़ के बारे में पुष्टि नहीं हुई है हालांकि स्मार्टफोन के वॉलपेपर का रेज़ोल्यूशन 2520×1080 पिक्सल है जो संकेत देता है कि डिवाइस में बड़ी डिस्प्ले मिलने वाली है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 21:9 होगा जैसा कि Sony Xperia 10 और 10 Plus डिवाइसेज़ में देखा जा चुका है। रिपोर्ट के अनुसार, Motorola P40 (चीनी Motorola One Vision) के CAD रेंडर्स से पता चलता है कि इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी और डिस्प्ले में एक पंच होल मौजूद होगा। रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन को 3/4GB रैम और 32/64/128GB स्टोरेज के साथ लाया जागेया और फोन में 3,500mAh की बैटरी मिलेगी।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Motorola One Vision के रेंडर आये सामने, 48MP का ड्यूल कैमरा और पंच-होल डिस्प्ले से होगा लैस

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo