आज भारत में लॉन्च होने जा रहा है Motorola One Macro Smartphone, ये हो सकते हैं स्पेक्स

आज भारत में लॉन्च होने जा रहा है Motorola One Macro Smartphone, ये हो सकते हैं स्पेक्स
HIGHLIGHTS

2 मेगापिक्सल के मैक्रो लेंस से लैस होगा डिवाइस

Flipkart पर सेल किया जाएगा Motorola One Macro

दोपहर 12 बजे होगा launch

Motorola आज भारत में अपनी Moto One series के अन्दर एक नया smartphone launch करने जा रहा है जिसे Motorola One Macro नाम दिया जाएगा। कम्पनी की मोटो वन सीरीज़ में इससे पहले Moto One Vision, Moto One Action आदि फोन लॉन्च किए जा चुके हैं। डिवाइस का लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे शुरू होने वाला है। अभी आगामी Motorola One Macro फोन के price के बारे में कोई संकेत नहीं मिला है।

GSMArena की रिपोर्ट के मुताबिक, आगामी स्मार्टफोन की ख़ासियत में 2MP का macro lens शामिल होगा। स्मार्टफोन को सऊदी अरब की एक रिटेल वेबसाइट पर भी देखा गया था। स्मार्टफोन को Flipkart पर भी टीज़ किया जा चुका है जिससे साफ़ हो जाता है कि डिवाइस की सेल फ्लिप्कार्ट पर आयोजित की जाएगी।

Motorola One Macro Specs

Motorola One Macro को हाल ही में बेंचमार्क साइट साइट गीकबेंच पर देखा गया था और लिस्टिंग से पता चलता है कि डिवाइस हीलियो P60 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा जिसे 2GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि स्मार्टफोन एंड्राइड पाई पर काम करेगा। Moto One Macro में 6.1 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी जिसके टॉप पर एक वॉटर ड्रॉप नौच मिलेगा।

GSMArena के हवाले से यह भी साफ़ हुआ है कि Motorola One Macro के बैक पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा और फोन में 4,000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी।

कैमरा की बात करें तो स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला है जिसमें एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मौजूद होगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo