Motorola One Fusion और Motorola One Fusion+ के लॉन्च को लेकर आई जानकारी

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 21 Apr 2020
Motorola One Fusion और Motorola One Fusion+ के लॉन्च को लेकर आई जानकारी
HIGHLIGHTS

Motorola One Fusion और Motorola One Fusion+ स्मार्टफोंस को लेकर जानकारी सामने आ रही है कि इन दोनों ही स्मार्टफोंस को Q2 2020 में लॉन्च किया जाने वाला है

आपको बता देते हैं कि यह दोनों ही फोंस मोटोरोला वन सीरीज में लॉन्च किये जाने वाले हैं

Advertisements

Access Open Source Technology

Innovate w/ IBM and Discover New Open Source Technology Today. Learn More.

Click here to know more

मोटोरोला कथित तौर पर स्मार्टफोन की एक नई सीरीज पर काम कर रहा है, जो 2020 की दूसरी तिमाही के अंत तक सामने आने की उम्मीद है। आपको बता देते हैं कि एक टिपस्टर द्वारा इस बात को उजागर किया गया था जिसने दावा किया था कि नए फोन को मोटोरोला वन फ्यूजन और वन फ्यूजन+ कहा जाएगा। अब, एक अन्य रिपोर्ट ने टिपस्टर के दावों का समर्थन किया है। रिपोर्ट में वन फ्यूजन+ की कुछ प्रमुख विशेषताओं पर भी प्रकाश डाला गया है, लेकिन वन फ्यूजन स्मार्टफोन के स्पेक्स को लेकर अभी तक कुछ भी सामने नहीं आया है।

टिपस्टर इवान ब्लास के अनुसार, मोटोरोला कथित रूप से क्रमशः वन फ्यूजन और वन फ्यूजन+ स्मार्टफोन पर काम कर रहा है जिनका कोडनेम, टाइटन और लिबर्टी है। अफवाहों का समर्थन 91मोबाइल्स द्वारा भी किया गया था, जिन्होंने एक रिपोर्ट में कहा था कि मोटोरोला कम से कम भारत और अमेरिका में वन फ्यूजन स्मार्टफोन लॉन्च करेगा।

रिपोर्ट में वन फ्यूजन+ के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स पर भी प्रकाश डाला गया है लेकिन दोनों में से किसी भी स्मार्टफोन की कीमतें सामने नहीं आईं है। यह भी ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि लेनोवो के स्वामित्व वाले मोटोरोला ने इस विकास की पुष्टि नहीं की है, इसलिए, इस खबर को हमें अभी के लिए ज्यादा सीरियस नहीं लेना चाहिए, हालाँकि ऐसा हो सकता है कि भविष्य में इन स्मार्टफोंस को लेकर ज्यादा जानकारी सामने आये।

91Mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, डुअल-सिम मोटोरोला वन फ्यूजन+ एंड्रॉइड 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर पेश किया जाने वाला है और इसमें आपको स्नैपड्रैगन 675 SoC भी नजर आने वाला है। फोन में 4GB रैम और 6GB रैम ऑप्शन दिए गए हैं, साथ ही 64GB और 128GB स्टोरेज ऑनबोर्ड है। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि वन फ्यूजन+ को लाइट ब्लू और लाइट ब्राउन कलर ऑप्शन्स में पेश किया जाएगा और इसमें 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल होगा।

आपको बता देते है कि कंपनी एक अन्य स्मार्टफ़ोन पर भी काम कर रही है, ऐसा भी कह सकते हैं कि इसके लॉन्च की तैयारी भी कर रही है, इस मोबाइल फोन को Motorola Edge नाम से लॉन्च किया जा सकता है। गीकबेंच 5 लिस्टिंग के मुताबिक, Motorola Edge 5G स्मार्टफोन 1.8GHz ओक्टा कोर स्नैपड्रैगन 765G प्लैटफॉर्म द्वारा संचालित होगा जिसे 6GB रैम के साथ पेयर किया जाएगा। Edge+ को Qualcomm स्नैपड्रैगन 865 प्रॉसेसर के साथ लाया जा सकता है और फोन स्टैंडअलोन और नॉन स्टैंडअलोन 5G मोड्स के साथ आएगा।

सॉफ्टवेयर की बात करें तो Motorola Edge 5G android 10 पर काम करेगा। डिवाइस को सिंगल कोर टेस्ट में 505 और मल्टी-कोर टेस्ट में 1,410 पॉइंट्स मिले हैं। Motorola Edge दरअसल Motorola Edge+ का निचला वर्जन होगा। फोन में 6.67 इंच की पंच-होल OLED डिस्प्ले मिलेगी जिसका रेज़ोल्यूशन 1080p+ रहेगा। फोन में ट्रिपल कैमरा सिस्टम मिलेगा जिसमें एक 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेन्सर और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेन्सर मिलेगा। इसके अलावा फोन के फ्रंट पर 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

Edge को 4,500mAh बैटरी के साथ लाया जाएगा और फोन android 10 पर काम करेगा। अन्य फीचर्स में फास्ट चार्जिंग, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर, ड्यूल स्पीकर, NFC, 3.5mm हैडफोन जैक और USB-C पोर्ट शामिल है।

logo
Digit Hindi

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements
Advertisements

टॉप प्रोडक्ट्स

पोपुलर मोबाइल फोंस

सारे पोस्ट देखें

Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार

DMCA.com Protection Status