मोटोरोला ने एंड्राइड ‘O’ के संकेत दिए

मोटोरोला ने एंड्राइड ‘O’ के संकेत दिए
HIGHLIGHTS

सबसे पहले Anzhuo वेबसाइट के माध्यम से सबसे पहले सामने आया है कि मोटोरोला ने कहा है कि “मोटो G4 प्लस एंड्राइड N पर काम करेगा लेकिन अचानक ही उसने कहा कि वह एंड्राइड ‘O’ के लिए भी बना है.

पिछले सप्ताह मोटोरोला ने अपने दो शानदार और बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोंस मोटो G4 और मोटो G4 प्लस को लॉन्च किया था. इसके बाद कंपनी ने अपने प्रमोशनल पेज के माध्यम से कुछ अन्य जानकारी भी लीक की हैं, सबसे पहले Anzhuo वेबसाइट के माध्यम से सबसे पहले सामने आया है कि मोटोरोला ने कहा है कि “मोटो G4 प्लस एंड्राइड N पर काम करेगा लेकिन अचानक ही उसने कहा कि वह एंड्राइड ‘O’ के लिए भी बना है. यानी मोटोरोला ने न चाहते हुए भी संकेत दिये हैं कि एंड्राइड ‘O’ भी बाज़ार में आयेगा.

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि गूगल ने अपने एंड्राइड N को लेकर कुछ नई जानकारी दी हैं. यह जानकारी गूगल ने अपनी I/O डेवलपर कांफ्रेंस में दी हैं. हालाँकि गूगल ने भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. हालाँकि कुछ जानकारी जरुर मिलती है.कि ये स्मार्टफोंस आपको अमेज़न इंडिया के माध्यम से एक्सक्लुसिव तौर पर आपको मिलेंगे.

बता दें कि मोटोरोला ने पिछले सप्ताह अपने दो नए स्मार्टफोंस को भारत में लॉन्च किया था. ये स्मार्टफोंस मोटो G4 और G4 प्लस हैं. बता दें कि मोटोरोला ने इन स्मार्टफोंस की उपलब्धता को लेकर अभी कोई घोषणा नहीं की है. इसके अलावा बता दें

अगर बात करें मोटो G4 प्लस की तो इस स्मार्टफ़ोन को दो वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है. बता दें कि इसके 2GB और 16GB वर्ज़न की कीमत Rs. 13,499 है और 3GB और 32GB वर्ज़न की कीमत Rs. 14,999 है.

इसे भी देखें : [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5: First Impression Video

ये स्मार्टफोंस एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो पर चलता है साथ ही इसमें आपको ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल रहा है. साथ ही इसमें आपको 5.5-इंच की FHD 1080×1920 पिक्सेल की डिस्प्ले मिल रही है जिसकी पिक्सेल डेंसिटी 401ppi है. साथ ही इसकी डिस्प्ले गोरिला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ लॉन्च हुआ है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 1.5Ghz का ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 617 MSM8952 प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही इसमें आपको एड्रेनो का 405 GPU भी मिल रहा है. इसके अलावा इसमें 2GB और 3GB की रैम दी गई है.

मोटो G4 प्लस स्मार्टफोन में आपको 16MP का रियर कैमरा f/2.0 अपर्चर, फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस और लेज़र ऑटोफोकस के साथ ड्यूल-LED कलर बैलेंसिंग फ़्लैश दिया गया है, इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. साथ ही इसमें आपको 3000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है.

बता दें कि मोटो G4 और G4 प्लस के बाकी स्पेक्स तो लगभग मिलते जुलते हैं लेकिन मोटो G4 में आपको 13MP का कैमरा मिल रहा है साथ ही इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी नहीं मिल साथ ही बता दें कि स्मार्टफ़ोन आपको केवल 2GB/ 16GB वर्ज़न में ही मिल रहा है. साथ ही इसकी कीमत के बारे में भी कंपनी ने अभी कुछ नहीं बताया है.

सोर्स:

इसे भी देखें : ज़ुक Z2 प्रो 6GB रैम के साथ प्री-ऑर्डर के लिए हुआ उपलब्ध

इसे भी देखें : अभी लॉन्च नहीं होगा YU का ये शानदार स्मार्टफ़ोन Yunicorn

अमेज़न पर Rs.13499 में Moto G4 plus खरीदें

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo