गीकबेंच पर नजर आया Motorola Edge 30 Neo, एंड्रॉइड 12 और स्नैपड्रैगन SoC की हुई पुष्टि

गीकबेंच पर नजर आया Motorola Edge 30 Neo, एंड्रॉइड 12 और स्नैपड्रैगन SoC की हुई पुष्टि
HIGHLIGHTS

गीकबेंच पर नजर आया Motorola Edge 30 Neo

एंड्रॉइड 12 पर काम करेगा Motorola Edge 30 Neo

स्नैपड्रैगन SoC द्वारा संचालित होगा मोटोरोला का नया फोन

मोटोरोला अपनी Moto Edge 30 सीरीज को आगे बढ़ा रहा है। हम मोटोरोला एज 30 अल्ट्रा के बारे में रिपोर्ट सुन रहे हैं और यह 200MP के प्राथमिक कैमरे के साथ आ सकता है। इस तरह यह दुनिया का पहला फोन होगा जो इस कैमरा के साथ आएगा। हमने हाल ही में Motorola Edge 30 Fusion (जो चीन में Moto S30 Pro के नाम से आ सकता है) के बारे में अफवाहें सुनीं। अब, मोटोरोला एज 30 नियो एक और डिवाइस सुर्खियों में आया है। वहीं अब इस नाम को गीकबेंच पर देखा गया है और कुछ विवरणों का खुलासा करता है।

यह भी पढ़ें: फेसबुक 1 अक्टूबर से बंद करने वाला है यह फीचर, देखें क्या आप भी करते हैं उपयोग

MySmartPrice द्वारा स्पॉट की गई गीकबेंच लिस्टिंग से मोटोरोला एज 30 नियो मार्केटिंग नाम की पुष्टि होती है। फोन को सिंगल-कोर राउंड में 664 और मल्टी-कोर सेगमेंट में 1848 स्कोर मिला है।

Motorola Edge 30 Neo को गीकेबेंच बेंचमार्किंग वेबसाइट पर पेश किया गया है। लिस्टिंग फोन के कुछ प्रमुख सपेक्स की पुष्टि करती है जैसे ओएस संस्करण, रैम और एसओसी। हैंडसेट एंड्रॉइड 12 ओएस आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आता है और इसमें 8 जीबी रैम होगी, लेकिन हम लॉन्च के समय और विकल्पों की उम्मीद कर सकते हैं।

moto edge 30

एज 30 नियो के मदरबोर्ड सेक्शन में "मियामी" का उल्लेख है, जिसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 या स्नैपड्रैगन 750G चिपसेट से जोड़ा जा सकता है। चिपसेट में 1.8GHz पर छह कोर और 2.21GHz पर दो कोर होंगे। जैसा कि कहा गया है, यह सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में क्रमशः 664 और 1848 स्कोर करने में सफल रहा है। गीकबेंच के माध्यम से एज 30 नियो के बारे में यही जानकारी सामने आई है।

यह भी पढ़ें: एक साल का नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, डिज़्नी+ हॉटस्टार मुफ़्त पाएं, ये है तरीका

इससे पहले, ट्विटर यूजर्स Nils Ahrensmeier ने दावा किया था कि Moto Edge 30 Neo की कीमत EUR 399 (लगभग 32,000 रुपये) होगी और यह एज 30 लाइट का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। अगर ऐसा है तो हाल ही में कुछ स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हुए हैं। कहा जाता है कि यह 6.5 इंच के डिस्प्ले के साथ आएगा और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 द्वारा संचालित होगा, जिसकी फिलहाल पुष्टि नहीं हुई है। ऐसा कहा जा रहा है कि डिवाइस में OIS के साथ 64MP का प्राइमरी शूटर और 4,020mAh की बैटरी मिल रही है। ये सभी विवरण अफवाहों पर आधारित हैं इसलिए हम अभी इनकी पुष्टि नहीं कर सकते हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo