एक साल का नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, डिज़्नी+ हॉटस्टार मुफ़्त पाएं, ये है तरीका

द्वारा Aafreen Chaudhary | पब्लिश किया गया 04 Aug 2022
HIGHLIGHTS
  • Jio, Airtel और Vodafone Idea अपने प्लान के साथ देती हैं OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन

  • जानिए इन प्लान के साथ फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन का लाभ कैसे उठा सकते है

  • सबसे किफायती प्लान 399 रुपये से शुरु हैं

एक साल का नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, डिज़्नी+ हॉटस्टार मुफ़्त पाएं, ये है तरीका
Jio, Airtel और Vodafone Idea अपने प्लान के साथ देती हैं OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन

आज के समय में सिनेमा के जितने फैन फॉलोइंग हैं, उतना ही क्रेज ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के कंटेंट के लिए भी है। Jio, Airtel और Vodafone Idea जैसी टेलीकॉम कंपनियां अपने प्लान के साथ एक मुफ्त OTT प्लेटफॉर्म सब्सक्रिप्शन भी देती हैं। अगर आप भी ओटीटी चैनलों पर शो और फिल्में देखना पसंद करते हैं, तो हम आपको बता दें कि आप सबसे बड़े चैनलों जैसे नेटफ्लिक्स, अमेज़न और डिज़नी + हॉटस्टार पर एक साल फ्री में देख सकते हैं। आपको सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री मिल सकता है। इसके अलावा, इन प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और अन्य सेवाओं का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। 

यह भी पढ़ें: भारत में 5जी स्मार्टफोन की सेल में आई 163% की वृद्धि, सैमसंग है सबसे ऊपर

यदि आप पोस्टपेड प्लान का उपयोग करते हैं, तो आप डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग तक ही सीमित हैं। यदि आप प्लान में अधिक लाभ पाना चाहते हैं, तो Jio के पास आपके लिए कुछ खास है। Jio के एक बेहतरीन पोस्टपेड प्लान में आपको इतने फायदे मिल रहे हैं कि शायद आपने सोचा भी नहीं होगा। तो, आइए जानें उन सभी प्लान्स के बारे में जो मुफ्त ओटीटी सब्सक्रिप्शन ऑफर करते हैं। 

फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन का लाभ कैसे उठा सकते हैं और यह कैसे काम करता है

हालांकि जियो के पास ग्राहकों के लिए कई प्लान उपलब्ध हैं, लेकिन जब पोस्टपेड की बात आती है, तो सबसे किफायती प्लान 399 रुपये है, जो आपके बजट में आसानी से फिट हो जाता है। जियो के इस पोस्टपेड प्लान की कीमत 399 रुपये है और इसमें आपको हर महीने 75GB इंटरनेट मिलेगा जो किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS देता हैं. इसका मतलब यह है कि आप बिना किसी रुकावट के इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे। नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन सुनकर आप सोच रहे होंगे कि इतने कम दाम वाले प्लान में आपको इतना फायदा कैसे मिल सकता है, लेकिन यह कोई मज़ाक नहीं है; आपको कई बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: OnePlus 10T भारत में हुआ लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन, कीमत और उपलब्धता

यह प्लान नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम वीडियो और डिज्नी+हॉटस्टार के एक साल तक फ्री एक्सेस के साथ आता है। 

अगर आप इन ओटीटी सब्सक्रिप्शन का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको जियो के पोस्टपेड प्लान के लिए अप्लाई करना होगा और उसका फॉर्म भरना होगा।

यह भी पढ़ें: BSNL ने Rs 2022 में पेश किया नया प्रीपेड प्लान, इन यूजर्स के लिए है बेस्ट

इसी के साथ आप जियो के अन्य प्लान भी देख सकते है जैसे 599, 799 और 999 के प्लान भी काफी किफायती है और आप इन प्लान का लाभ उठा सकते है। 

WEB TITLE

Netflix Amazon Prime aur Disney Plus Hotstar ka free subscription kaise paae

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements