दिवाली सेल ऑफर: मोटोरोला सभी फोन पर दे रहा है भारी छूट

दिवाली सेल ऑफर: मोटोरोला सभी फोन पर दे रहा है भारी छूट
HIGHLIGHTS

इस सेल के दौरान मोटो G 3 जेनरेशन के दोनों 8GB और 16GB मॉडल Rs. 1,000 के छूट के साथ मौजूद है. वहीं एक्सचेंज ऑफर में इन पर अतिरिक्त Rs. 5,000 छूट दी जा रही है.

मोबाइल फोन निर्माता कंपनी मोटोरोला इस दिवाली बहुत ही खास ऑफर लेकर आया है. दरअसल कंपनी ने हैपी दिवाली सेल शुरू की है जिसके तहत मोबाइल फोन की खरीदारी पर ढेरों छूट दी जा रही है, यह सेल 7 नवंबर से 9 नवंबर तक चलेगी. हैपी दिवाली सेल में फोन में छूट के साथ एक्सचेंज ऑफर भी दिए हैं. कंपनी का एक्सचेंज ऑफर मोटो E 2 जेनरेशन के दोनो मॉडल और मोटो G 2 जेनरेशन को छोड़कर सभी पर है.

हैपी दिवाली सेल में कंपनी उन मोबाइल्स पर भी छूट दे रही है जो की अभी हाल ही में लॉन्च किए गए हैं, इस सेल में मोटोरोला मोटो X प्ले और मोटोरोला मोटो X स्टाइल भी शामिल है.

आपको बता दें कि, इस सेल के दौरान मोटो G 3 जेनरेशन के दोनों 8GB और 16GB मॉडल Rs. 1,000 के छूट के साथ मौजूद है. वहीं एक्सचेंज ऑफर में इन पर अतिरिक्त Rs. 5,000 छूट दी जा रही है.

इसके साथ ही इस सेल में मोटोरोला नेक्सस 6 डिवाइस Rs. 5,000 की छूट के साथ Rs. 24,999 पर मिल रहा है और एक्सचेंज ऑफर में इस पर Rs. 10,000 की छूट दी जा रही है. वहीं मोटो टर्बो के लिए Rs. 15,000 का एक्सचेंज ऑफर पेश किया गया है. यह फोन Rs. 31,999 में उपलब्ध है.

गौरतलब हो कि, हैपी दिवाली सेल में मोटोरोला मोटो X स्टाइल की कीमत में कपंनी ने कोई भी कमी नहीं की है लेकिन एक्सचेंज ऑफर में इस पर Rs. 15,000 तक की छूट दी जा रही है.

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo