Moto Z3 Play स्मार्टफोन को लेकर सामने आया लीक रेंडर, साइड में हो सकता है इसका फिंगरप्रिंट सेंसर

Moto Z3 Play स्मार्टफोन को लेकर सामने आया लीक रेंडर, साइड में हो सकता है इसका फिंगरप्रिंट सेंसर
HIGHLIGHTS

एक लीक रेंडर से ऐसा सामने आ रहा है कि Moto Z3 Play स्मार्टफोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है।

जहां इस साल की शुरुआत होने के बाद से लगभग सभी कंपनियों ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोंस को लॉन्च कर दिया है, लेकिन अभी भी एक ऐसा कंपनी बची है, जिसे एक बड़ी स्मार्टफोन कंपनी कहा जाता रहा है, और यह है भी। लेनोवो-Motorola ने इस साल अभी तक अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया है। 

इसके पहले इस कंपनी की एक स्मार्टफोन लाइनअप लीक हुई थी। इस सीरीज में Moto Z3 सीरीज भी थी। इसके अलावा इसमें Moto E5 लाइनअप और Moto G6 सीरीज भी थी। इसके अलावा अब कंपनी की इन लीक हुई लाइन अप यानी Moto Z3 लाइनअप में से एक स्मार्टफोन यानी Moto Z3 Play को लेकर एक लीक रेंडर सामने आया है। इस लीक में स्मार्टफोन का एक केस रेंडर सामने आया है। इसके अलावा इस लीक में स्मार्टफोन के डिजाईन से कुछ पर्दा उठा है। इस स्मार्टफोन को देखकर ऐसा लग रहा है कि कंपनी अपने मोड्यूलर डिजाईन को जारी रखने वाली है। 

Paytm मॉल इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा है छूट और कैशबैक ऑफर्स

इसका मतलब है कि यह स्मार्टफोन भी मोड्यूल आदि के इस्तेमाल के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा इसमें एक बड़ा बदलाव जो सामने आ रहा है, वह यह है कि इस डिवाइस में फिंगरप्रिंट सेंसर की स्थिति को बदला जा सकता है। स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर को फ्रंट से साइड में ले जाया जा सकता है। इसके अलावा इसमें एक फुल-स्क्रीन डिस्प्ले भी हो सकती है, जो एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आएगी। 

फोन को एक ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा इसमें आपको एक LED फ़्लैश भी मिल रही है। इसके अलावा आपको इसमें कैमरा मोड्यूल रिंग-टाइप डिजाईन में मिल रहा है। इसके अलाव फोन में बॉटम आपको एक  USB Type C Port मिल रहा है, हालाँकि मोटोरोला 3।5mm का ऑडियो जैक हटा सकती है।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

अगर हम Moto Z3 Play स्मार्टफोन के लीक स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इसमें आपको एक 6-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल सकती है, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2220×1080 पिक्सल होने वाला है। स्मार्टफोन को FCC पर इसके पहले देखा जा चुका है। और यहाँ से सामने आया है कि स्मार्टफोन में एक क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 636 प्रोसेसर और 4GB की रैम मिलने वाली है।

सोर्स:

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo