मोटो Z, मोटो Z फ़ोर्स पेश, स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर से लैस

मोटो Z, मोटो Z फ़ोर्स पेश, स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर से लैस
HIGHLIGHTS

मोटो Z और Z फ़ोर्स की खासियत है कि यह दोनों 5.5-इंच QHD AMOLED डिस्प्ले और स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर से लैस हैं.

लेनोवो ने बाज़ार में अपने दो नए फोंस मोटो Z और Z फ़ोर्स पेश किए हैं. वैसे बता दें कि, यह एक ही फ़ोन के दो वर्जन माने जा सकते हैं. मोटो Z थोड़ा पतला है, वहीँ दूसरे में एक बड़ी बैटरी और एक शटरशील्ड स्क्रीन मौजूद है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह गिरने पर ब्रेक नहीं होगी.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

अगर मोटो Z स्मार्टफ़ोन के बारे में बात करें तो यह 5.2mm पतला है, और इसे एयरक्राफ्ट-ग्रेड एलुमिनियम और स्टेनलेस स्टील से बनाया गया है. इसमें 5.5-इंच की QHD AMOLED डिस्प्ले दी गई है. साथ ही इसमें कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर और 4GB की रैम भी मौजूद है. यह फ़ोन 32GB और 64GB की एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ आता है. इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. रियर कैमरे लेज़र ऑटोफोकस, OIS और ड्यूल-टोन LED फ़्लैश से लैस है. फ़ोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. इसमें एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है. डिवाइस 2,600mAh की बैटरी से लैस है. इसमें USB टाइप-C कनेक्टर भी दिया गया है और यह एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो पर चलता है. 

वहीँ अगर मोटो Z फ़ोर्स के फीचर्स के बारे में बात करें तो यह फ़ोन 6.99mm पतला है. इसमें 3500mAh की बैटरी दी गई है. फ़ोन में 21 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है. रियर कैमरे में फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस मौजूद है. इसके अन्य फीचर्स मोटो Z के जैसे ही हैं.

इसे भी देखें: वनप्लस लॉन्च से पहले पांच वनप्लस 3 स्मार्टफोंस को करेगा नीलाम

इसे भी देखें: लावा X81 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo