नया Moto X4 भारत में फ्लिपकार्ट पर होगा सेल के लिए उपलब्ध

नया Moto X4 भारत में फ्लिपकार्ट पर होगा सेल के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

यह फ़ोन एंड्राइड ओरियो के साथ लॉन्च होगा.

जैसा कि हम सब जानते ही हैं, नया Moto X4 भारत में बहुत जल्द लॉन्च होने वाला है. अब इस फ़ोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है, जिसका मतलब है कि यह फ़ोन लॉन्च होने के बाद फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा.

फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध टॉप सेलिंग स्मार्टफोंस

इसके साथ ही बता दें कि, अभी हाल ही में हमने बताया था कि यह फ़ोन एंड्राइड ओरियो के साथ लॉन्च होगा. इस पेज पर जो इस फ़ोन के बारे में कुछ जानकारी दी गई है उससे भी यह बात साफ़ होती है कि यह फ़ोन एंड्राइड ओरियो के साथ भारत में पेश होगा.

साथ ही इस पेज पर जो इस फ़ोन की तस्वीरें दिखाई गई है उससे भी पता चलता है कि इस फ़ोन में डुअल रियर कैमरासेटअप मौजूद होगा. साथी ही फ़ोन में पीछे एक सर्किल बंप भी मौजूद होगा, जैसा कि इसके ओरिजिनल वर्जन में मौजूद है.

अभी तक सामने आये लीक्स के अनुसार, इस दूसरी जनरेशन Moto X4 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर मौजूद हो सकता है जिसने स्नैपड्रैगन 630 की जगह ली है. क्वालकॉम के अनुसार, इस चिपसेट में वही कस्टम कर्यो कोर्स मौजूद हैं जो क्वालकॉम के फ्लैगशिप चिपसेट में दिए गए हैं, जिससे इसका प्रदर्शन अपनी पिछली पीढ़ी के चिपसेट से 40% तक ज्यादा बेहतर हो जाता है. यह अपग्रेडेड प्रोसेसर 5G-रेडी मॉडम फीचर के साथ आता है और यह लम्बी, किनारे मुक्त डिस्प्ले को सपोर्ट करता है जिसका रेजोल्यूशन FHD+ है.

इससे यह भी पता चलता है कि, आने वाले Moto X4 में लम्बी, किनारे मुक्त 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो डिस्प्ले मौजूद होगी, उम्मीद है कि कंपनी इसका स्क्रीन साइज़ तो बढ़ादेगी लेकिन फिर भी इसे कॉम्पैक्ट रहने देगी. इसके अलावा Moto X4 को एक बढ़िया कैमरा भी मिलेगा. पिछले साल Moto X4 में 12MP f/2.0 टेलीफ़ोटो सेंसर और दूसरा 8MP f/2.2 वाइड एंगल लेंस कॉम्बो दिया गया था. उम्मीद करते हैं कि, दूसरी पीढ़ी के Moto X4 में एक और बेहतर वाइड एंगल लेंस दिया जायेगा या फिर इसमें मोनोक्रोम सेंसर मौजूद होगा जो इसका लो-लाइट प्रदर्शन बेहतर करेगा.

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo