Moto G8 हुआ लॉन्च, ट्रिपल कैमरा, दमदार बैटरी और…

Moto G8 हुआ लॉन्च, ट्रिपल कैमरा, दमदार बैटरी और…
HIGHLIGHTS

दाम लगभग Rs 21,000

Moto G8 सीरीज़ में शामिल हुआ नया फोन

Motorola ने अपना Moto G8 smartphone लॉन्च कर दिया है जो कि कम्पनी की Moto G8 सीरीज़ का ही हिस्सा है। इस सीरीज़ में Moto G8 Plus, Moto G8 Power, और Moto G8 Play फोंस मौजूद हैं। Moto G8 को कम्पनी के पिछले मिड रेंज फोंस की तरह डिज़ाइन दिया गया है, हालांकि डिवाइस को कुछ अपग्रेड के साथ उतारा गया है। Moto G7 की तुलना में फोन को वर्सटाइल कैमरा हार्डवेयर, 25 प्रतिशत बड़ी बैटरी और अपग्रेडेड स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ उतारा गया है।

Moto G8 प्राइस

Moto G8 को कम्पनी की आधिकारिक मोटोरोला ब्राज़ील वेबसाइट पर लिस्टेड किया गया है और इसका दाम BLR 1,299 (लगभग Rs 21,000) रखा गया है। फोन को पर्ल वाइट और नीयन ब्लू विकल्पों में लॉन्च किया गया है। Motorola ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पोस्ट में कहा है कि Moto G8 को जल्द ही अन्य बाज़ारों जैसे एशिया, ऑस्ट्रेलिया, यूरोप, और लैटिन अमेरिका में पेश किया जाएगा। अभी फोन के भारतीय लॉन्च का पता नहीं चला है।

Moto G8 स्पेसिफिकेशन

Moto G8 एक ड्यूल-सिम फोन है और एंड्राइड 10 पर काम करता है। फोन में 6.4 इंच की मैक्स विज़न HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन 720×1,560 पिक्सल है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। फोन को पंच-होल डिज़ाइन दिया गया है, डिस्प्ले के टॉप लेफ्ट पर कटआउट दिया गया है और इसमें सिंगल सेल्फी कैमरा दिया गया है। मोटोरोला के लेटेस्ट फोन को ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 SoC द्वारा संचालित किया गया है जो 2.0GHz पर क्लोक्ड है और इसे 4GB रैम के साथ पेयर किया गया है।

Moto G8 में ट्रिपल रियर कैमरा मिल रहा है और इसे लेज़र ऑटोफोकस मोड्यूल के साथ उतारा गया है। फोन को 16 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरा के साथ पेश किया गया है जिसका अपर्चर f/1.7 है और यह 30fps पर 4K तथा 60fps पर 1080p विडियो रिकॉर्ड कर सकता है। कैमरा सेटअप में एक 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर (f/2.2) और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस (f/2.2) दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉल्स के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो पोर्ट्रेट मोड और सिनेमाग्राफ के साथ आया है।

स्टोरेज की बात करें तो फोन में 64GB स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जा सकता है। फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है जिसे 10W चार्जिंग के साथ उतारा गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, Bluetooth 5.0, Wi-Fi 802.11 b/g/n, GPS, AGPS, LTEPP, SUPL, Glonass, और Galileo सपोर्ट दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo