Moto G6 और Moto E5 सीरीज़ एशिया में जल्द हो सकते हैं रिलीज़

Moto G6 और Moto E5 सीरीज़ एशिया में जल्द हो सकते हैं रिलीज़
HIGHLIGHTS

इंडोनेशिया, सिंगापुर और थाईलैंड में कम्युनिकेशंस नियामक एजेंसियों ने Moto G6 और Moto E5 सीरीज़ के डिवाइसेस को प्रमाणित किया है।

मोटोरोला के आगामी Moto G6 और Moto E5 सीरीज़ को कुछ एशियाई बाजारों में प्रमाणित किया गया है। लेनोवो की स्वामित्व वाली अमेरिकी ब्रांड ने अपने Moto G और E स्मार्टफोन लाइनों के साथ साल 2013 और 2014 में अपने लॉन्च से काफी सफलता हासिल की। अब, कंपनी के अगले जेनरेशन के मॉडलों को मिल रहे सर्टिफिकेशन, भविष्य में इनके लॉन्चिंग की संकेत दे रहे हैं।  

स्मार्टफोंस से लेकर हेडफोंस और स्पीकर्स तक, अमेज़न इंडिया पर इन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट की मची धूम

Moto G6 सीरीज़ के साथ, नई लाइनअप में 3 डिवाइसों को शामिल किया गया है, Moto G6,  Moto G6 Plus और Moto G6 Play. ये डिवाइसेस क्रमश: मॉडल नंबर XT1925-7, XT1926-5, और XT1922-1 के साथ पेश हुए हैं और सभी को इंडोनेशिया और थाइलैंड में TKDN औरन NBTC के जरिये आधिकारिक सर्टिफिकेशन मिल गया है. इसके अलावा, ऐसा लगता है कि मोटोरोला ने हाल ही में मलेशिया में अपने Moto G6 Play वेरियंट के लिए सर्टिफिकेशन का अनुरोध किया है। 

Moto G6 लाइनअप के अलावा, E5 Play को थाईलैंड में रेग्यूलेट्री अप्रूव्ल मिला है। उम्मीद है कि Moto E5 और Moto G6 सीरीज़ नये ग्लास और एल्यूमिनियम बॉडी से लैस होंगे। साथ इन डिवाइसों में 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो के डिस्प्ले और एंड्रॉयड 8.0 ओरियो मौजूद होने की संभावना है। 

स्मार्टफोंस से लेकर हेडफोंस और स्पीकर्स तक, अमेज़न इंडिया पर इन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट की मची धूम

पिछले कुछ लीक इस ओर संकेत करते हैं कि सभी G सीरीज़ डिवाइसेस को स्नैपड्रैगन 400 और 600 सीरीज के रूप में मॉर्डन एप्लिकेशन चिपसेट मिलेगा। सभी में 2:1 डिस्प्ले और कुछ में एडवांस मेमोरी स्पेक्स होंगे।  हालांकि, कंपनी ने फिलहाल डिवाइसेस के लॉन्च की तारीख को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है। लेकिन, रेग्यूलेटरी सर्टिफिकेशन की संख्या को देखते हुए ये अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही डिवाइस की आधाकारिक घोषणा की जाएगी। 

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo