Moto E5 को मिला ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन, जल्द हो सकता है लॉन्च

Moto E5 को मिला ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन, जल्द हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Moto E5 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जा सकता है और ये 4000mAh की बैटरी से लैस हो सकता है.

अगर इंटरनेट पर आ रही जानकारी पर भरोसा किया जाए तो मोटोरोला अपने बजट स्मार्टफोन  Moto E5  को जल्द पेश कर सकता है. E5 को पहले ही FCC अप्रूवल मिल चुका है और अगर इंटरनेट पर आ रही जानकारी सच है तो इस डिवाइस को ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है.

इस स्मार्टफोन को 3 अलग-अलग मॉडल में लिस्ट किया गया है XT1922, XT1924 और XT1944. हालांकि अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि ये तीनों वेरियंट अलग-अलग स्टोरेज और रैम के साथ आ रहे हैं या नहीं.

ब्लूटूथ लिस्टिंग में Moto E5  को "क्वॉलकॉम बीटी होस्ट SW" के तौर पर पेश किया गया है. इसका मतलब है Moto E5 एक क्वालकॉम प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा. अभी यह स्पष्ट नहीं है कि डिवाइस में कौन सा चिपसेट मौजूद होगा. FCC लिस्टिंग के मुताबिक Moto E5 स्मार्टफोन 4,000mAh की बैटरी के साथ आएगा, जो Moto E4 में मौजूद 2800mAh की बैटरी से काफी बड़ी है.

डिजाइन की बात करें तो ये उम्मीद की जा रही है कि Moto E5  का डिजाइन लगभग Moto E4 की तरह ही होगा. हालांकि बड़ी बैटरी होने की वजह से ये अपने पूर्ववर्ती डिवाइस की तुलना में मोटा हो सकता है.

संभावना है कि Moto E5 के बैक साइड में कैमरा के नीचे “M” सिग्नेचर मौजूद हो. अभी इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं है कि ये Moto E5  का अनावरण MWC 2018 में किया जाएगा या नहीं. ये भी उम्मीद की जा रही है कि मोटोरोला अपने G6-सीरीज के स्मार्टफोंस को अनावरण MWC 2018 में कर सकता है.

 

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo