मोटो E पॉवर स्मार्टफ़ोन हुआ लॉन्च, 5-इंच की HD डिस्प्ले और 3500mAh क्षमता की बैटरी से लैस, कीमत Rs. 7,999

मोटो E पॉवर स्मार्टफ़ोन हुआ लॉन्च, 5-इंच की HD डिस्प्ले और 3500mAh क्षमता की बैटरी से लैस, कीमत Rs. 7,999
HIGHLIGHTS

ये स्मार्टफ़ोन आपको फ्लिप्कार्ट के माध्यम से मिलेगा और इसकी सेल कल रात से ही शुरू हो गई है.

लेनोवो ने अपना नया स्मार्टफ़ोन मोटो E पॉवर पेश किया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत भारत में Rs. 7,999 तय की गई है. साथ ही बता दें कि आप इसे फ्लिप्कार्ट के माध्यम से ले सकते हैं, इसके लिए सेल कल रात से ही शुरू हो गई है. बता दें कि स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की HD डिस्प्ले और एक मीडियाटेक का MT6735P प्रोसेसर मौजूद है. साथ ही इसमें आपको एक 2GB की रैम भी मिल रही है. स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए 8MP का रियर और एक 5MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. इसके अलावा आपको बता दें कि स्मार्टफ़ोन वाटर रेसिस्टेंट भी है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है और इसमें आपको 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है इसके अलावा अगर आप इसे बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक बढ़ा भी सकते हैं. स्मार्टफ़ोन की सबसे ख़ास बात इसकी 3500mAh क्षमता की बैटरी है. जो कंपनी के अनुसार लगभग 287 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है. साथ ही ये एक 4G LTE और VoLTE डिवाइस है, इसके साथ ही बता दें कि आप इसमें रिलायंस जियो की सिम भी चला सकते हैं.

इसके साथ ही कंपनी ने कहा है कि ये ख़ास ऑफर महज़ इसके लॉन्च के दिन के लिए ही मान्य है. यूजर्स अगर इस स्मार्टफ़ोन को लेते हैं तो उनके पुराने फ़ोन पर उन्हें लगभग Rs. 7,000 तक का एक्सचेंज ऑफर मिल जाएगा. इसके साथ ही उन्हें रेगुलर एक्सचेंज वैल्यू यानी लगभग Rs. 1,000 अतिरिक्त छूट मिलेगी. इसके साथ ही आपको इस स्मार्टफ़ोन के साथ 32GB का एक माइक्रोSD कार्ड भी मिलेगा.

इससे पहले कंपनी ने अपना एक और स्मार्टफ़ोन मोटो G प्ले लॉन्च किया था. मोटो G4 प्ले में 5-इंच की HD डिस्प्ले मौजूद है. इस डिस्प्ले की पिक्सल डेंसिटी 294ppi है. यह एक HD डिस्प्ले है और इसका रेजोल्यूशन 1280×720 पिक्सल है. इस फ़ोन में कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 410 क्वाड कोर प्रोसेसर, एड्रेनो 360 GPU और 2GB की रैम भी दी गई है. साथ ही यह फ़ोन 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ भी पेश किया गया है. इस फ़ोन की स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. 

इस फ़ोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है. रियर कैमरे के साथ LED फ़्लैश भी दी गई है. साथ ही यह फ़ोन 5 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे के साथ भी आता है. इस फ़ोन में 2800mAh की बैटरी भी दी गई है. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है और इसमें 4G LTE सपोर्ट, ब्लूटूथ, A-GPS जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं. यह फ़ोन एंड्राइड मार्शमैलो 6.0.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

फ्लिपकार्ट पर Rs.7999 में Moto E3 Power खरीदें

इसे भी देखें: सोनी एक्सपीरिया X, एक्सपीरिया Z5 प्रीमियम की कीमत में कटौती

इसे भी देखें: मिज़ू M3 मैक्स पेश, 4100mAh की बैटरी से लैस

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo