मोटो E3 पॉवर आज होगा फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध

मोटो E3 पॉवर आज होगा फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

मोटोरोला ने दावा किया है कि पिछली सेल में कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन की 100,000 यूनिट्स सेल की थी.

मोटो E3 पॉवर आज एक बार फिर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफ़ोन को भारत में पिछले हफ्ते ही पेश किया गया है, इसकी कीमत Rs. 7,999 है. इसके साथ ही कंपनी ने दावा किया है कि पिछली सेल में कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन की 100,000 यूनिट्स सेल की थी. मोटो E3 पॉवर स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 5-इंच की HD डिस्प्ले और मीडियाटेक का MT6735P प्रोसेसर मौजूद है. साथ ही इसमें आपको एक 2GB की रैम भी मिल रही है. स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए 8MP का रियर और एक 5MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. इसके अलावा आपको बता दें कि स्मार्टफ़ोन वाटर रेसिस्टेंट भी है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 HINDI Video

स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है और इसमें आपको 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है इसके अलावा अगर आप इसे बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक बढ़ा भी सकते हैं. स्मार्टफ़ोन की सबसे ख़ास बात इसकी 3500mAh क्षमता की बैटरी है. जो कंपनी के अनुसार लगभग 287 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है. साथ ही ये एक 4G LTE और VoLTE डिवाइस है, इसके साथ ही बता दें कि आप इसमें रिलायंस जियो की सिम भी चला सकते हैं.

इसके साथ ही कंपनी ने कहा है कि ये ख़ास ऑफर महज़ इसके लॉन्च के दिन के लिए ही मान्य है. यूजर्स अगर इस स्मार्टफ़ोन को लेते हैं तो उनके पुराने फ़ोन पर उन्हें लगभग Rs. 7,000 तक का एक्सचेंज ऑफर मिल जाएगा. इसके साथ ही उन्हें रेगुलर एक्सचेंज वैल्यू यानी लगभग Rs. 1,000 अतिरिक्त छूट मिलेगी. इसके साथ ही आपको इस स्मार्टफ़ोन के साथ 32GB का एक माइक्रोSD कार्ड भी मिलेगा.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी ऑन5 प्रो, गैलेक्सी ऑन7 प्रो कीमत कीमत में कटौती

इसे भी देखें: मोटो Z स्मार्टफ़ोन 4 अक्टूबर को होगा भारत में लॉन्च

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo