माइक्रोमैक्स Vdeo 3, Vdeo 4 भारत में लॉन्च

माइक्रोमैक्स Vdeo 3, Vdeo 4 भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

माइक्रोमैक्स Vdeo 3 की कीमत Rs. 5,749 और Vdeo 4 की कीमत Rs. 6,249 है.

माइक्रोमैक्स ने आधिकारिक रूप से भारतीय बाज़ार में अपने दो नए स्मार्टफोंस Vdeo 3 और Vdeo 4 को लॉन्च कर दिया है. अभी दो दिन पहले ही Vdeo 3 को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था, वहीँ Vdeo 4 को कल ही कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा गया था. माइक्रोमैक्स Vdeo 3 की कीमत Rs. 5,749 और Vdeo 4 की कीमत Rs. 6,249 है.

माइक्रोमैक्स Vdeo 3 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें एक 5-इंच की शटर-प्रूफ डिस्प्ले मौजूद है, जिस पर कोर्निंग गोरिला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है. यह एक 4G VoLTE स्मार्टफ़ोन है. उम्मीद है कि यह फ़ोन बहुत ही जल्द आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जायेगा. यह फ़ोन भी ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर ही सेल के लिए उपलब्ध होगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

वहीँ अगर Vdeo 4 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 5-इंच की HD IPS डिस्प्ले मौजूद है, यह डिस्प्ले कोर्निंग गोरिला ग्लास से सुरक्षित है. यह 1.1GHz क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 210 (MSM8909) प्रोसेसर और एड्रेनो 304 GPU से लैस है. इसमें 1GB की रैम और 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 32GB तक बढ़ाया भी जा सकता है. यह एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसके अलावा इस फ़ोन में 4000mAh की बैटरी भी मौजूद है. अगर इस फ़ोन में मौजूद कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है और यह 2 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे से लैस है. इसमें ड्यूल सिम का सपोर्ट मौजूद है. इसमें एक माइक्रो USB पोर्ट भी दिया गया है.

वैसे बता दें कि, पिछले साल दिसम्बर में माइक्रोमैक्स ने Vdeo 1 और Vdeo 2 स्मार्टफोंस को पेश किया था, जिनकी कीमत क्रमशः Rs. 4,440 और Rs. 4,990 है. यह दोनों डिवाइसेस ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध हैं.

इसे भी देखें: आखिरकार एचटीसी ने लॉन्च किया HTC U Play तथा ड्यूल-डिस्प्ले वाला HTC U Ultra

इसे भी देखें: 5.2 इंच फुल-एचडी डिस्प्ले तथा 3GB रैम से लैस Huawei P8 Lite (2017) हुआ लॉन्च, जानिये क्या है खास

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo