एक और सस्ता फोन लॉन्च करने की तैयारी में Micromax, Xiaomi-Realme फिर आए सदमे में

एक और सस्ता फोन लॉन्च करने की तैयारी में Micromax, Xiaomi-Realme फिर आए सदमे में
HIGHLIGHTS

माइक्रोमैक्स (Micromax) इन 2बी और 2सी पिछले साल गीकबेंच बेंचमार्किंग वेबसाइट पर दिखाई दिए थे

जबकि माइक्रोमैक्स (Micromax) इन 2बी उसके तुरंत लॉन्च कर दिया गया था। हालांकि अब माइक्रोमैक्स (Micromax) इन 2सी (In 2C) पर इन दिनों में प्रकाश डाला जा रहा है

टिप्सटर अभिषेक यादव ने लिस्टिंग का एक स्क्रीनशॉट साझा किया जिसमें माइक्रोमैक्स (Micromax) इन 2सी (In 2C) मॉडल नंबर E6533 के साथ दिखाई दे रहा है

माइक्रोमैक्स (Micromax) इन 2बी और 2सी पिछले साल गीकबेंच बेंचमार्किंग वेबसाइट पर दिखाई दिए थे। जबकि माइक्रोमैक्स (Micromax) इन 2बी उसके तुरंत लॉन्च कर दिया गया था। हालांकि अब माइक्रोमैक्स (Micromax) इन 2सी (In 2C) पर इन दिनों में प्रकाश डाला जा रहा है। इसके अलावा लंबे समय से यानि उस समय से ही जब से इसे इंटरनेट पर देखा गया था, इसके लॉन्च का इंतज़ार किया जा रहा है। अब एक लेटेस्ट रिपोर्ट में, इस डिवाइस को सपोर्ट प्रोडक्टस की Google Play List में देखा गया है, इस प्रकार यह कहा जा सकता है कि इस फोन को जल्द ही इंडिया में मार्किट में लॉन्च किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: POCO M4 Pro 5G की इस फोन से चल रही है कड़ी भिड़ंत, देखें कौन है बेहतर

लीक से Micromax In 2C की जानकारी मिल रही है

टिप्सटर अभिषेक यादव ने लिस्टिंग का एक स्क्रीनशॉट साझा किया जिसमें माइक्रोमैक्स (Micromax) इन 2सी (In 2C) मॉडल नंबर E6533 के साथ दिखाई दे रहा है। इसी मॉडल नंबर को पहले भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) और गीकबेंच बेंचमार्किंग साइट पर देखा गया था। लिस्टिंग से पता चलता है कि माइक्रोमैक्स (Micromax) इन 2सी (In 2C) मॉनीकर, यूनिसोक टी610 चिपसेट, 4 जीबी रैम और एंड्रॉइड 11 पर चलने वाला एक धाकड़ फोन होने वाला है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Unisoc T610 12nm निर्माण प्रक्रिया में है और इसमें दो Cortex-A75 कोर 1.8 GHz पर और छह A55 कोर 1.8 GHz पर क्लॉक मौजूद हैं। 

जून 2021 में सामने आई गीकबेंच लिस्टिंग में माइक्रोमैक्स (Micromax) इन 2सी (In 2C) को समान स्पेसिफिकेशन के साथ दिखाया गया था। हैंडसेट ने सिंगल-कोर में 347 और मल्टी-कोर टेस्ट में 1127 स्कोर प्राप्त किया था। कैमरा, बैटरी और फोन के अन्य डिटेल्स अभी सामने नहीं आए हैं। 

यह भी पढ़ें: आधुनिक डिज़ाइन के साथ सर्वश्रेष्ठ ध्वनि गुणवत्ता वाले TWS ईयरबड

क्या हो सकती है देसी Micromax Smartphone की कीमत

अफवाहें बताती हैं कि माइक्रोमैक्स (Micromax) इन 2सी (In 2C) अगले महीने लॉन्च होगा। यह कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। ऐसी संभावना है कि फोन को 10,000 रुपये से कम में लॉन्च किया जा सकता है। 

नोट: यह इमेज काल्पनिक है!

Micromax In 2C में कैसे हो सकते हैं स्पेक्स 

उम्मीद की जा रही है कि माइक्रोमैक्स (Micromax) इन 2सी (In 2C) पिछले साल लॉन्च हुए माइक्रोमैक्स (Micromax) इन 2बी की ही पीढ़ी का नया स्मार्टफोन होने वाला है। आइए एक नजर डालते हैं इसी पीढ़ी के पिछले स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स पर! माइक्रोमैक्स (Micromax) इन 2बी में 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है जिसकी अधिकतम ब्राइटनेस 400 निट्स है। यह Unisoc T610 ऑक्टा-कोर SoC पर काम करता है। इसे 6GB तक रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। हालांकि ईसकए अलावा माइक्रोमैक्स (Micromax) इन 2सी (In 2C) डुअल रियर कैमरा सिस्टम से लैस हो सकता है, इसमें 13-मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस होने की संभावना है। फ्रंट में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 5000mAh की बैटरी भी मिल सकती है। 

यह भी पढ़ें: घर बैठे हो रहे हैं बोर तो ज़रूर देखें हमेशा पसंद की जाने वाली ये वेब सीरीज़

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo