माइक्रोमैक्स कैनवस यूनाइट 4, यूनाइट 4 प्रो लॉन्च

माइक्रोमैक्स कैनवस यूनाइट 4, यूनाइट 4 प्रो लॉन्च
HIGHLIGHTS

माइक्रोमैक्स कैनवस यूनाइट 4 और यूनाइट 4 प्रो स्मार्टफ़ोन इंडस ऑपरेटिंग सिस्टम 2.0 से लैस होंगे जो एंड्राइड पर आधारित है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने बाज़ार में अपने दो नए स्मार्टफ़ोन कैनवस यूनाइट 4 और यूनाइट 4 प्रो को पेश किया है. कैनवस यूनाइट 4 की कीमत Rs. 6,999 है, वहीँ कैनवस यूनाइट 4 प्रो की कीमत Rs. 7,499 है. कैनवस यूनाइट 4 स्मार्टफ़ोन ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध होगा, वहीँ कैनवस यूनाइट 4 प्रो स्मार्टफ़ोन सिर्फ ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट स्नेपडील पर ही सेल के लिए उपलब्ध होगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

यह दोनों स्मार्टफ़ोन इंडस ऑपरेटिंग सिस्टम 2.0 से लैस होगा जो एंड्राइड पर आधारित है. यह फ़ोन 12 भारतीय भाषाओँ को सपोर्ट करेगा. 

माइक्रोमैक्स कैनवस यूनाइट 4 के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. यह 1GHz क्वाड कोर प्रोसेसर से लैस है. इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. साथ ही इसे 1GB की रैम के साथ पेश किया गया है. इस फ़ोन में 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, स्टोरेज को माइक्रो-SD कार्ड के जरिये 64GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें 5-इंच की IPS HD डिस्प्ले मौजूद है. यह एंड्राइड 5.0 पर आधारित है और इसमें 2500mAh की बैटरी भी दी गई है.

माइक्रोमैक्स कैनवस यूनाइट 4 प्रो स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की IPS HD डिस्प्ले दी गई है. यह 1.3GHz क्वाड कोर प्रोसेसर से लैस है. इसमें एंड्राइड 5.0 मौजूद है. यह 2GB की रैम से भी लैस है. इसे 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है, स्टोरेज को माइक्रो-SD कार्ड के जरिये 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है और यह 3900mAh की बैटरी से लैस है.

इसे भी देखें: मेटल बॉडी से लैस ये स्मार्टफ़ोन आप अब खरीद सकते हैं भारत में भी…

इसे भी देखें: Rs. 15,000 के अन्दर बेहद शानदार एंड्राइड स्मार्टफोंस (जून 2016)

इमेज सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo