Mi True Wireless Earphones 2 भारत में लॉन्च, Rs 4,499 है कीमत

Mi True Wireless Earphones 2 भारत में लॉन्च, Rs 4,499 है कीमत
HIGHLIGHTS

Mi True Wireless Earphones 2 हुआ लॉन्च

ऑफर करते हैं 2 घंटे की बैटरी लाइफ

Xiaomi ने अपने ट्रू वायरलेस इयरबड्स Mi TWS Earphones 2 को लॉन्च किया है और भारत में इसका दाम Rs 4,499 रखा गया है। कंपनी ने अपने लेटेस्ट प्रॉडक्ट को आज Mi 10 5G के लॉन्च में ही पेश किया है। सरकार द्वारा लॉकडाउन में कुछ छूट देने के बाद स्मार्टफोन निर्माताओं ने प्रोडक्टस के लॉन्च शुरू कर दिए हैं और अगले आने वाले हफ्तों में भी नए प्रोडक्टस को पेश किया जा सकता है।

Mi True Wireless Earphones 2 की टक्कर में Realme Buds Air और Noise Shots मौजूद हैं। आइए जानते हैं शाओमी के नए इयर बड्स की कीमत और उपलब्धता के बारे में…

Xiaomi Mi True Wireless Earphones 2 कीमत

Xiaomi Mi True Wireless Earphones 2 का दाम Rs 4,499 रखा गया है और इसे लिमिटेड पीरियड के लिए भारत में Rs 3,999 में सेल किया जाएगा। आप 12 से 17 मई के बीच प्रमोशनल पीरियड में शाओमी के लेटेस्ट TWS इयरबड्स को खरीद सकते हैं। Mi True Wireless Earphones 2 को 12 मई से अमेज़न इंडिया और मी इंडिया स्टोर पर सेल किया जाएगा।

Mi True Wireless Earphones 2 स्पेक्स और फीचर्स

Mi True Wireless Earphones 2 सेमी-इन-इयर डिज़ाइन के साथ आया है जो कम्फर्टेबल फिट के साथ आया है और यह 14 घंटे की बैटरी लाइफ ऑफर करता है।

TWS इयरफोन 14.2mm ड्राईवर्स के साथ फिट हैं जो क्रिस्प साउंड प्रोफ़ाइल डिलीवर करता है और यह LHDC Hi-Res ऑडियो कोडेक सपोर्ट के साथ आया है। कनैक्टिविटी के लिए Bluetooth 5.0 दिया गया है और नोइज़ कैन्सलेशन तकनीक से लैस है।

शाओमी का लेटेस्ट TWS इयरफोंस MIUI 11 पर चल रहे फोंस के लिए ट्यून है और इसे आसानी से पेयर किया जा सकता है। इयरबड्स में ऑप्टिकल सेन्सर दिया गया है जो इयरफोन के उपयोग, प्ले और पोज़ आदि को डिटेक्ट करता है।

ये इयरफोंस Google Assistant, Siri और Alexa के सपोर्ट के साथ आए हैं। आप साइड बटन से इन असिस्टेंट से एक्टिविटी करने को कह सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo