इन ख़ास स्पेक्स के साथ लॉन्च हो रहा है Mi 10, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

द्वारा Aafreen Choudhary | पब्लिश किया गया 13 Feb 2020
इन ख़ास स्पेक्स के साथ लॉन्च हो रहा है Mi 10, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Work from home seamlessly with Airtel Xstream

Airtel Xstream Fiber provide you 1Gbps internet speed and top-notch benefits

Click here to know more

HIGHLIGHTS

आज चीन में लॉन्च होगा Mi 10

ऐसे देखें लाइव स्ट्रीम

जानें अनुमानित स्पेक्स

शाओमी का अगला फ्लैगशिप smartphone Mi 10 आज चीन में लॉन्च होने जा रहा है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC और LPDDR5 RAM के साथ आने वाला है और उम्मीद की जा रही है कि डिवाइस में 90Hz कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगी और बैक पैनल पर क्वाड कैमरा मिलेगा। आपको बता दें कि Mi 10 दरअसल पिछले साल लॉन्च हुए Mi 9 की जगह लेगा। Mi 10 के अलावा, आज Xiaomi Mi 10 Pro के लॉन्च की भी सम्भावना है। हालाँकि, कम्पनी ने इस फोन से जुड़ा कोई टीज़र पेश नहीं किया है।

Mi 10 Launch: Live stream कैसे देखें?

गौरतलब है कि कम्पनी ने चीन में चल रहे coronavirus के कारण कोई लॉन्च इवेंट आयोजित नहीं किया है और डिवाइस को online-only ही पेश किया जाएगा। ये ब्रॉडकास्ट 2pm CST एशिया यानी कि 11:30am IST पर शुरू होगा और आप शाओमी के Weibo अकाउंट पर यह लाइव इवेंट देख पाएंगे।

Mi 10: यह हो सकता है दाम

Mi 10 प्राइस अभी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आया है और रीसेंट रिपोर्ट से दावा हुआ था कि फोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट का दाम CNY 4,200 (लगभगRs 43,000) रहेगा जबकि 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के लिए CNY 4,500 (लगभग Rs 46,000) रकम देनी पड़ सकती है। इसके अलावा, 12GB रैम और 256GB स्टोरेज का प्राइस CNY 4,900 (लगभग Rs 50,200) रहेगा।

Mi 10 डिस्प्ले

Mi 10 में कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है जिसमें एक पंच होल दिया जाएगा और डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz रहेगा। फोन 180Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आएगा और HDR10+ स्टैण्डर्ड सपोर्ट करेगा।

Mi 10 कैमरा

कैमरा की बात करें तो फोन में 108 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा मिलेगा और लेटेस्ट रुमर्स पर नज़र डालें तो डिवाइस सैमसंग के ISOCELL Bright HMX सेंसर के साथ आएगा। इसके अलावा डिवाइस में 8K विडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट और ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स मिलने की भी सम्भावना है।

Mi 10 परफॉरमेंस

Mi 10 डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC द्वारा संचालित होगा और फोन में 16GB रैम भी मिल सकती है। यह आगामी फ्लैगशिप डिवाइस MIUI 11 पर काम कर सकता है।

Mi 10 बैटरी

आधिकारिक टीज़र से खुलासा हुआ है कि फोन में 4,500mAh की बैटरी मिलेगी जो 50W वायर्ड फ़्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी सपोर्ट करेगी और साथ ही इसे 30W वायरलेस चरिंग और 10W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग भी दी जाएगी।

Mi 10 कनेक्टिविटी

कनेक्टिविटी के लिए Mi 10 में 5G, Wi-Fi 6, ब्लूटूथ, ड्यूल-फ्रीक्वेंसी GPS, NFC और इन्फ्रारेड (IR) ब्लास्टर दिया जाएगा।

logo
Aafreen Choudhary

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements
Advertisements

टॉप प्रोडक्ट्स

पोपुलर मोबाइल फोंस

सारे पोस्ट देखें

Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार