LG Premier Pro Plus के अहम स्पेक्स गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग पर आए नज़र

LG Premier Pro Plus के अहम स्पेक्स गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग पर आए नज़र
HIGHLIGHTS

फोन में मिलेगा ड्यूल कैमरा

आगामी फोन होगा बजट फोन

LG का एंट्री-लेवल फोन Premier Pro Plus Google Play Console लिस्टिंग पर देखा गया है और इसे LG L455DL मॉडल नंबर दिया गया है। कोरिया के स्मार्टफोन निर्माता ने Premier Pro Plus को टीज़ नहीं किया है इसलिए यह Tracfone telecom के लिए एक्सक्लूसिव हो सकता है।

Evan Blass द्वारा ट्विटर पर फोन की इमेज साझा की गई जबकि MyLGPhones  पर एक अलग पोस्ट से LG Premier Pro Plus के यूज़र मैनुअल का खुलासा हुआ है। दोनों लीक्स से स्मार्टफोन की मौजूदगी की पुष्टि हुई है हालांकि कंपनी का ध्यान अभी 7 मई को लॉन्च होने वाले LG Velvet पर है।

LG Premier Pro Plus लीक्ड स्पेक्स

एंट्री-लेवल फोन Premier Pro Plus में HD+ 1560 x 720 पिक्सल रेज़ोल्यूशन वाली डिस्प्ले मिल सकती है। कहा जा रहा है कि फोन मीडियाटेक Helio P22 चिपसेट द्वारा संचालित है जो कि ओक्टा-कोर CPU है और फोन android 9 पाई पर आधारित LG UX पर काम करेगा।

फोन को ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ लाया जाएगा जिसमें एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस होगा और इसे LED फ्लैश का साथ दिया जाएगा। फोन के फ्रंट पर वॉटरड्रॉप नौच में कैमरा फिट किया जाएगा।

LG Premier Pro Plus में एक फिंगरप्रिंट रीडर दिया गया है और फोन डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन और टाइप-C पोर्ट के लिए आया है। अभी आगामी फोन के लॉन्च का पता नहीं चला है।

एलजी अपनी अगली पीढ़ी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च जल्द ही लॉन्च करेगा, खबरें आ रही है की इस मोबाइल फोन को 7 मई को एलजी वेलवेट के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। इस कोरियाई साइट के अनुसार, एलजी वेल्वेट 6.8 इंच की डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20.5: 9 है। यह 6.8 मिमी मोटा और 74.1 मिमी चौड़ा है और इसमें एक 3डी आर्क डिज़ाइन है जो कंपनी का कहना है कि डिस्प्ले के दाएं और बाएं छोरों के साथ मिश्रण है।

अन्य स्पेक्स आदि कि बात करें तो एलजी वेलवेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5जी चिपसेट द्वारा संचालित है और यह 4,300mAh की बैटरी को स्पोर्ट करता है। फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जो वाटर ड्रॉप जैसा दिखता है। फोन में 48-मेगापिक्सल का स्टैंडर्ड लेंस, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस और पीछे की तरफ 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo