एलजी ने भारत में G4 के मेटालिक वैरिएंट्स को लॉन्च किया, कीमत Rs. 40,000

एलजी ने भारत में G4 के मेटालिक वैरिएंट्स को लॉन्च किया, कीमत Rs. 40,000
HIGHLIGHTS

एलजी ने अपने शानदार स्मार्टफ़ोन एलजी G4 के लेदर और सेरामिक वाइट वैरिएंट्स को लॉन्च करने के बाद, अब इस स्मार्टफ़ोन को एलजी ने मेटालिक वैरिएंट्स में लॉन्च किया है.

जैसा कि हम जानते हैं कि एलजी ने अपना शानदार स्मार्टफ़ोन एलजी G4 कुछ बढ़िया स्पेक्स के साथ बाज़ार में उतारा था, एलजी ने इस स्मार्टफ़ोन को लेदर और सेरामिक वाइट वैरिएंट्स को लॉन्च किया था, औ अब एलजी ने अपने बढ़िया स्मार्टफ़ोन G4 को इंडिया में मेटालिक वैरिएंट्स में उतारा है. यह वैरिएंट्स आपको दो रंगों में आसानी से उपलब्ध हैं- गोल्ड और टाइटेनियम ब्लैक, बता दें कि इसके बेक पैनल पर जो डायमंड फिनिश दी गई थी. उसे बदला नहीं है. हालाँकि एलजी इसे मेटालिक कह रहा है लेकिन यह देखने में प्लास्टिक जैसा ही लग रहा है, जैसा पहले स्मार्टफ़ोन वैरिएंट्स में था. इस स्मार्टफोंस की कीमत Rs. 40,000 तय की गई है.

यह नया स्मार्टफ़ोन एलजी जी 3 की पीढ़ी का नया स्मार्टफ़ोन है. इस नए स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की QHD रेजोल्यूशन डिस्प्ले है. इस नए स्मार्टफ़ोन में क्वांटम LCD पैनल है जो कम्पनी के अनुसार हाई-कंट्रास्ट, वाइब्रेंट इमेज जिसमें रंगों का सही समावेश है. कम्पनी ने इस नए स्मार्टफ़ोन के इन-सेल टच डिस्प्ले के बारे में भी बताया, कंपनी के मुताबिक़ इसके होने के कारण इस स्मार्टफ़ोन में सुपर-रेस्पोंसिव फील आता है, इसके साथ ही दिन की रौशनी में भी इसकी स्क्रीन पर आप काम कर सकते हैं. इस सप्ताह लॉन्च हुए शानदार स्मार्टफोंस के बारे में यहाँ जानें.

यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है. इसके साथ ही इसमें क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 808 के साथ X10 LTE प्रोसेसर और 3GB की रैम भी है. एलजी जी 4 में इसके साथ ही 16 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन 2.0 लेज़र ऑटो फोकस, और 8 मेगापिक्सेल का फरों फेसिंग कैमरा है. यह 32GB इंटरनल मेमोरी के साथ आपको मिलेगा साथ ही इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 2TB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. इसके साथ साथ आपको वनड्राइव का 100GB का गूगल ड्राइव स्पेस भी मिल रहा है, यह 2 साल की वैधता के साथ आपको मिल रहा है.  गूगल द्वारा लॉन्च किये गए क्रोम बुक्स के बारे में यहाँ जानें

इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में ब्लूटूथ 4.1 LE (APT-x) के साथ यूएसबी 2.0, वाई-फाई 802.11 a/b/g/n/ac A-GPS, Glonass. HDMI SlimPort(4K) और एनएफसी है. इस स्मार्टफ़ोन में आपको 3000mAh की बैटरी मिल रही है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo