LG G7 एक लीक पोस्टर में नए रंग में आया नजर, जानिए कौन सा रंग है ये

LG G7 एक लीक पोस्टर में नए रंग में आया नजर, जानिए कौन सा रंग है ये
HIGHLIGHTS

LG G7 स्मार्टफोन को MWC 2018 में बिना किसी को बताये कुछ प्राइवेट क्लाइंट्स को दिखा गया था।

आपको याद ही होगा कि LG G7 स्मार्टफोन को MWC 2018 में ही कुछ प्राइवेट क्लाइंट्स को बिना किसी को बताये ही दिखा दिया गया था। हालाँकि यहाँ एक विडियो किसी के द्वारा रिकॉर्ड कर लिया गया था, और यह लीक विडियो दिखा रहा था कि यह स्मार्टफोन यानी LG G7 notch डिजाईन के साथ लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा ऐसा भी सामने आया था कि अगर ऐसा होता है तो यह स्मार्टफोन iPhone X से काफी मेल खायेगा। इस स्मार्टफोन को लेकर तभी से कुछ न कुछ सामने आ रहा था। और अब एक नया पोस्टर स्लैशलीक के माध्यम से सामने आया है। इस पोस्टर में यह स्मार्टफोन एक नए कलर वैरिएंट में नजर आ रहा है। 

हालाँकि नए रंग के अलावा यह लीक पोस्टर इस बात की भी पुष्टि कर रहा है कि स्मार्टफोन में notch डिजाईन होने वाला है। इसके अलावा इसके रंग की अगर चर्चा करें तो यह लाइट ग्रीन रंग में यहाँ नजर आ रहा है। अब अगर इस तरह का एक लीक सामने आया है तो आपको बता देते हैं कि इस स्मार्टफोन को इस रंग में भी पेश किया जा सकता है। 

Amazon Samsung Carnival: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही हैं डील्स

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि स्मार्टफोन एक बॉटम बेजल के साथ आ रहा है, यहाँ LG का लोगो आप देख सकते हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में पूरी तरह से अल्ट्रा-थिन बेजल्स भी मिल सकते हैं। इसके अलावा स्मार्टफोन में जैसा कि आप देख रहे हैं कि इसमें एक कर्व रियर पैनल मिल रहा है। साथ ही यहाँ आपको एक वर्टीकल ड्यूल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसके अलावा आप यहाँ इसका फिंगरप्रिंट सेंसर भी देख सकते हैं। 

अभी हाल ही में सामने आये एक लीक में सामने आया था कि स्मार्टफोन को एक OLED पैनल के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें एक 6.1-इंच की MLCD+ फुलविज़न डिस्प्ले मिलने वाली है। इसके अलावा notch का स्मार्टफोन में होना ऐसा दिखा रहा है कि स्मार्टफोन में एक 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 3120×1440 पिक्सेल है। स्मार्टफोन को स्नेपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

Samsung Carnival: इन होम एप्लायंसेज़ पर मिल रही हैं ख़ास डील्स

फ़ोन में फोटोग्राफी के लिए एक 16-मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप मिलर आहा है, इसेक साथ ही इसमें एक 6GB की रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है। फोन की कीमत की अगर चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसकी कीमत 850 डॉलर से 950 डॉलर के आसपास हो सकती है। कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन को अप्रैल में लॉन्च किया जा सकता है और बाजारों तक पहुँचने में इसे मई तक का समय लग सकता है। 

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo