MWC 2019: 5G के साथ आएगा Lenovo Z6 Pro

MWC 2019: 5G के साथ आएगा Lenovo Z6 Pro
HIGHLIGHTS

MWC 2019 के दौरान लेनोवो न अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Lenovo Z6 Pro का खुलासा किया जिसे कंपनी जून में लेकर आ रही है। 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ आने वाला यह फ़ोन 'HyperVision' कैमरा टेक्नोलॉजी से लैस है।

खास बातें:

  • जून में लॉन्च के लिए तैयार Lenovo Z6 Pro
  • 5G नेटवर्क को सपोर्ट करेगा स्मार्टफोन
  • डिवाइस में 'HyperVision' कैमरा टेक्नोलॉजी मौजूद

 

Mobile World Congress 2019 में हमने देखा कि कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने अपने 5G डिवाइस को पेश किया। जिनमें LG, Huawei, Xiaomi, ZTE, OnePlus, Oppo, और Sony शामिल थे। लेनोवो के बार में अभी तक कुछ नहीं सुनने में आया। कहा जा रहा था कि 2019 में Lenovo Z6 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया जायेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ऐसा न होकर इसकी जगह कंपनी के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन की झलक इवेंट के दौरान देखने को मिली।

Lenovo Phone के वाइस प्रेसिडेंट Edward Chang ने कंपनी के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Z6 Pro के बारे में बताया और 5जी नेटवर्क को लेकर आने वाले समय में उसकी उपयोगिता की भी चर्चा भी की। उन्होंने बताया कि आने वाले कुछ सालों में 5जी नेटवर्क पर ज़्यादा रेसोल्यूशन वाले वीडियो और फोटो देख पाना यूज़र्स के लिए आसान हो जाएगा।

Lenovo Z6 Pro डिवाइस 5G को सपोर्ट करेगा और साथ ही इसमें नया 'HyperVision' कैमरा टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। इस तह अब यूज़र्स इस डिवाइस पर 'हाइपर वीडियो' चला सकते हैं। वैसे तो कंपनी ने फिलहाल इस खास वीडियो के बारे में ज़्यादा डीटेल नहीं दी है लेकिन यह आश्वासन दिया है कि आने वाले दिनों में इसके बारे में और जानकारी दी जाएगी।

Edward Chang के मुताबिक Lenovo Z6 Pro नेक्स्ट जेनरेशन कैमरा टेक्नोलॉजी के साथ आता है। साथ ही यह भी कहा है कि लेनोवो अपने हाइपर वीडियो कैमरा पर काम कर रहा है। इसके साथ ही जून 2019 में लेनोवो Z6 Pro के साथ लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें कि इस डिवाइस को कंपनी सबसे पहले चीन में लॉन्च करेगी।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

MWC 2019: ZTE ने अपना पहला 5G फ़ोन Axon 10 Pro 5G किया पेश

MWC 2019 में दिखा OnePlus 5G प्रोटोटाइप

Image source: Notebook Italia

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo