18GB रैम वाला Lenovo का नया गेमिंग फोन इन बेस्ट फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च

18GB रैम वाला Lenovo का नया गेमिंग फोन इन बेस्ट फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

Legion Phone Duel 2 ड्यूल कूलिंग सिस्टम के साथ हुआ लॉन्च

लेनोवो का नया गेमिंग फोन 3,699 yuan यानि लगभग Rs 42,100 में हुआ लॉन्च

64MP कैमरा से लैस है Legion Phone Duel 2

Lenovo ने अपनी जनरेशन गेमिंग स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च कर दिया है जिसे Legion Phone Duel 2 नाम दिया गया है। गेमिंग फोन कंपनी का पहला फोन है जो 18GB रैम के साथ आया है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है। Legion Phone Duel 2 ड्यूल कूलिंग सिस्टम के साथ आया है जिसमें लिक्विड कूलिंग, ड्यूल फैन और प्योर कॉपर से बने इंडिपेंडेंट एयर डक्ट शामिल हैं। कंपनी का दावा है कि लिक्विड कूलिंग सिस्टम दोनों साइड्स से ड्यूल एयर आउटलेट्स के ज़रिए हीट को तेज़ी से खत्म कर देता है।

Lenovo ने अलग-अलग तरह की जरूरतों को पूरा करने के लिए इंडिपेंडेंट डिस्प्ले चिप को इसमें शामिल किया है। स्मार्टफोन छह कस्टमाइजेबल टचपॉइंट्स के साथ आया है। फोन को फ्रंट और बैक पैनल पर कोरनिंग गोरिला ग्लास की कोटिंग दी गई है और यह मेटल-मिडिल फ्रेम का बना है।

Legion Phone Duel 2 की शुरुआती कीमत 3,699 yuan यानि लगभग Rs 42,100 है और इसे डाव्न और ग्रेडिएंट कलर में खरीदा जा सकता है। कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन को एशिया के अन्य बाज़ारों और यूरोपीय बाज़ारों में पेश कर सकती है।

Lenovo Legion Phone Duel 2 डिस्प्ले

Lenovo Legion Phone Duel 2 में 6.92 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है। डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है।

Lenovo Legion Phone Duel 2 प्रॉसेसर और मेमोरी

फोन ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है जिसे एड्रेनो 660 GPU के साथ पेयर किया गया है। डिवाइस चार रैम विकल्प से लैस है जो कि 8GB/12GB/16GB और 18GB हैं। इसके अलावा, तीन स्टोरेज विकल्प 128GB/256GB और 512GB हैं।

Lenovo Legion Phone Duel 2 OS

Lenovo Legion Phone Duel 2 एंडरोइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है जो ZUI 12.5 पर आधारित है।

Lenovo Legion Phone Duel 2 कैमरा

फोन ड्यूल रियर कैमरा से लैस है जिसमें एक 64MP का मुख्य कैमरा और 16MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस है। फोन के फ्रंट पर 44MP का पॉप-अप कैमरा दिया गया है।

Lenovo Legion Phone Duel 2 बैटरी और अन्य स्पेक्स

डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेन्सर दिया गया है। फोन ड्यूल स्पीकर और 4 माइक्रोफोंस के साथ आया है। यह मल्टी कलर LED और ड्यूल अल्ट्रासोनिक गेमिंग सेन्सर ऑफर करता है। फोन में 5000mAh की बैटरी मिल रही है जो 90W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo