Lenovo K13 Note रेंडर और स्पेक्स हुए लीक, हो सकता है रीब्रांडेड Moto G20

Lenovo K13 Note रेंडर और स्पेक्स हुए लीक, हो सकता है रीब्रांडेड Moto G20
HIGHLIGHTS

Lenovo K13 Note को जल्द किया जा सकता है लॉन्च

हो सकता है रीब्रांडेड मोटो जी20

Lenovo K13 Note की लाइव इमेज भी आ चुकी है सामने

Lenovo अपनी नई K सीरीज़ में एक किफ़ायती फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है जिससे अपने पोर्टफोलियो को बढ़ा सके। कंपनी बहुत जल्द अपना Lenovo K13 Note फोन लॉन्च करने को तैयार है। हैंडसेट के कई रेंडर और फीचर्स को कई दफा ऑनलाइन देखा गया है। अब एक नई रिपोर्ट से और भी कई जानकारी सामने आई है। पिछले लीक से पता चला था कि यह रीब्रांडेड Moto E7i होगा और अब नए लीक से इशारा मिला है कि यह रीब्रांडेड Moto G20 होगा।

Lenovo K13 Note का डिज़ाइन और स्पेक्स टिप्सटर Sudhanshu और 91Mobiles की साझेदारी से टिप किए गए हैं। पब्लिकेशन ने आगामी लेनोवो हैंडसेट की इमेज सजह की है जिसमें डिज़ाइन को देखा जा सकता है और संकेत मिले हैं कि यह रीब्रांडेड Moto G20 है।

Lenovo K13 Note की लीक हुई इमेज से वॉटरड्रॉप नौच डिस्प्ले देखने को मिली है। जहां टॉप पर और किनारों पर बेज़ेल्स पतले हैं वहीं चिन पर भी थिक बेज़ेल देखे जा सकते हैं। डिवाइस को सिंगल टोन मैट टेक्सचर फिनिश के साथ देखा गया है।

बैक पैनल पर वर्टिकल कैमरा मॉड्यूल क्वाड सेन्सर दिए गए हैं जो L-शेप्ड एरे में मौजूद हैं। इमेज में वॉल्यूम और पॉवर बटन को राइट साइड पर रखा गया है। एक अन्य की भी दी गई है जो डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट की हो सकती है।

डिज़ाइन काफी हद तक Moto G20 से मेल खाता है। ऐसा हो सकता है कि K13 Note में Moto G20 जैसे समान स्पेक्स देखने को मिलें। हालांकि, लेनोवो ने अभी इस पर कोई बयान जारी नहीं किया है। लेकिन अगर डिवाइस रीब्रांडेड Moto G20 के तौर पर आता है तो हम जानते हैं कि डिवाइस में क्या फीचर्स मिलेंगे। Lenovo K13 Note को Unisoc T700 प्रॉसेसर और 4GB रैम के साथ लाया जा सकता है।

डिवाइस में 6.5 इंच की FHD+ रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले मिलेगी। हम पहले ही जानते हैं कि डिस्प्ले को वॉटर ड्रॉप नौच के साथ उतारा जाएगा। क्वाड रियर कैमरा में 48MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का वाइड-एंगल कैमरा, 2MP का मैक्रो कैमरा और 2MP का डेप्थ सेन्सर मिलेगा।

डिवाइस के फ्रंट पर 13MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा और फोन में 5000mAh की बैटरी व रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा।

इमेज सोर्स 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo