LeEco Le 2, Le 2 प्रो, Le मैक्स 2 स्मार्टफ़ोन 8 जून को हो सकते हैं भारत में लॉन्च

LeEco Le 2, Le 2 प्रो, Le मैक्स 2 स्मार्टफ़ोन 8 जून को हो सकते हैं भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

कम्पनी दिल्ली में 8 जून को एक इवेंट का आयोजन करने जा रही है, और अब उम्मीद है कि कम्पनी अपने नए फोंस को इस इवेंट में पेश करेगी. कम्पनी ने इस इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भी भेजने शुरू कर दिए हैं.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कम्पनी LeEco ने अभी हाल ही में मुंबई में एक इवेंट का आयोजन किया था, उस समय उम्मीद थी कि कम्पनी अपने इस इवेंट में अपने नए फोंस Le2, Le 2 प्रो और Le मैक्स 2 को पेश करेगी, लेकिन उस समय कम्पनी ने Le 1s Eco स्मार्टफ़ोन को पेश किया था. अब कम्पनी दिल्ली में 8 जून को एक इवेंट का आयोजन करने जा रही है, और अब उम्मीद है कि कम्पनी अपने नए फोंस को इस इवेंट में पेश करेगी. कम्पनी ने इस इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भी भेजने शुरू कर दिए हैं. 

वैसे आपको बता दें कि, LeEco ने अभी पिछले महीने के अंत में चीन में अपने तीन नए फोंस Le 2, Le 2 प्रो और Le मैक्स 2 को पेश किया था. इन तीनों स्मार्टफ़ोन में यूनीबॉडी डिज़ाइन मौजूद है. इन फोंस में 3.5mm ऑडियो जैक भी मौजूद नहीं है, इसकी जगह पर कम्पनी ने USB टाइप-C पोर्ट का इस्तेमाल किया है. इनमें CDLA टेक्नोलॉजी भी मौजूद है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 HINDI Video

अगर स्पेक्स के बारे में बात करें तो LeEco Le 2 और Le 2 प्रो स्मार्टफोंस में 5.5-इंच की डिस्प्ले दी गई है, वहीँ Le मैक्स 2 स्मार्टफ़ोन को 5.7-इंच की QHD डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है. वहीँ अगर प्रोसेसर पर नज़र डालें तो LeEco Le 2 को 2.3GHz डेका-कोर मीडियाटेक हीलियो X20 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है. वहीं, Le 2 प्रो स्मार्टफ़ोन में डेका-कोर मीडियाटेक हीलियो X25 प्रोसेसर दिया गया है, अगर बात करें Le मैक्स 2 के प्रोसेसर के बारे में तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगर 820 प्रोसेसर दिया गया है. अब अगर इन फ़ोन में मौजूद रैम पर नज़र डालें तो LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन में 3GB की रैम, Le 2 प्रो में 4GB की रैम और Le मैक्स 2 में 6GB की रैम मौजूद है.

LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. यह कैमरा ड्यूल-टोन LED फ़्लैश से लैस है. वहीं Le 2 प्रो और Le मैक्स 2 स्मार्टफ़ोन में 21 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है. तीनों स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. तीनों स्मार्टफोन में USB-टाइप-C पोर्ट मौजूद है.

इसे भी देखें: मोटोरोला ने एंड्राइड ‘O’ के संकेत दिए

इसे भी देखें: मिज़ू MX6 स्मार्टफ़ोन 20 जून को हो सकता है लॉन्च

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo