Nokia 9 के बारे में आया नया लीक, हो सकता है कर्व्ड ग्लास फ्रंट डिस्प्ले से लैस

Nokia 9 के बारे में आया नया लीक, हो सकता है कर्व्ड ग्लास फ्रंट डिस्प्ले से लैस
HIGHLIGHTS

लीक हुई तस्वीरें डिवाइस के CAD रेंडर्स पर आधारित हैं और इन तस्वीरों में डिवाइस का कर्व्ड डिस्प्ले डिज़ाइन दिखाई दे रहा है.

HMD Global के Nokia 9 स्मार्टफोन का डिज़ाइन हाल ही में लीक हुआ है. कुछ अफवाहें आ रही थी कि एय्ह डिवाइस AMOLED डिस्प्ले से लैस होगा और इसके रियर पर कर्व्ड ग्लास मौजूद होगा. OnLeaks और CompareRaja का नया लीक डिवाइस की CAD रेंडरिंग दिखाता है और डिज़ाइन लीक की पुष्टि करता है. 

नए लीक के अनुसार, यह स्मार्टफोन 5.5 इंच की AMOLED QHD कर्व्ड डिस्प्ले से लैस होगा, जैसा Samsung Galaxy S8 में देखा गया था. 

डिवाइस के रेंडर में डुअल रियर कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है. उम्मीद की जा रही है कि इस डिवाइस में Zeiss optics के कैमरे मौजूद होंगें. CAD रेंडर में यह डिवाइस टाइप-C पोर्ट से लैस दिख रहा है, लेकिन इस डिवाइस में हेडफोन जैक मौजूद नहीं है. Google, Apple और अन्य कई स्मार्टफोन निर्माताओं ने अपने डिवाइसेज़ में 3.5mm ऑडियो जैक अलग किया है. 

उम्मीद की जा रही है कि Nokia 9 क्वॉलकॉम के लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 835 से लैस होगा और दो मेमोरी वेरिएंट में आएगा. एक वेरिएंट में 6GB रैम और एक डिवाइस में 8GB रैम मौजूद होगी और यह डिवाइस 128GB इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा. माना जा रहा है कि यह डिवाइस IP68 वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट होगा. हाल ही में यह डिवाइस GFXBench की साइट पर एंड्राइड 8.0 ओरियो पर चलता दिखा था. 

माना जा रहा है कि इस डिवाइस यूरोप में इसकी कीमत €749 (Rs 57,500 लगभग) रहेगी और यह डिवाइस अगले साल की शुरुआत में ही लॉन्च हो सकता है.

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo