घर में टूटे फूटे पड़े कबाड़ा फोन के बदले मिल सकता है 2000 रुपये का डिस्काउंट! अभी उठाएँ लाभ

घर में टूटे फूटे पड़े कबाड़ा फोन के बदले मिल सकता है 2000 रुपये का डिस्काउंट! अभी उठाएँ लाभ
HIGHLIGHTS

JioPhone नेक्स्ट स्मार्टफोन भारत में 6,499 रुपये में बिक रहा है।

नए Reliance Offer की छूट के बाद, भारत में JioPhone नेक्स्ट स्मार्टफोन की कीमत 4,499 रुपये हो जाती है।

अब यह पुष्टि हो गई है कि कंपनी का एक्सचेंज न केवल चालू स्मार्टफोन्स पर लागू होता है, बल्कि बंद पड़े स्मार्टफोन्स पर भी लागू होता है।

अगर आपके घर में कोई पुराना मोबाइल फोन है, और वह काम नहीं कर रहा है, तो आपके पास मौका है, आप अपने पुराने फोन के बदले नया फोन खरीद सकते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि उस बंद पड़े स्मार्टफोन पर आपको 2,000 रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है।

Reliance Jio अपने JioPhone Next के लिए एक आकर्षक ऑफर लेकर आया है। यह फोन अक्टूबर 2021 में लॉन्च किया गया और JioPhone Next भारत में 6,499 रुपये में सेल किया जा रहा है। कंपनी इस डिवाइस के लिए पहले ही कई ऑफर्स और ईएमआई प्लान लेकर आ चुकी है।

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord को मिलना शुरू होगा OxygenOS 12 OTA अपडेट

इस बार Reliance Jio एक और शानदार ऑफर लेकर आया है। इससे पहले, यह बताया गया था कि Jio किसी भी स्मार्टफोन पर 2,000 रुपये की छूट दे रहा है, जिससे JioPhone Next की कुल कीमत 4,499 रुपये हो गई है। 

JioPhone Next offer on non-working smartphones

हालाँकि, अब यह पुष्टि हो गई है कि कंपनी का एक्सचेंज न केवल चालू स्मार्टफोन्स पर लागू होता है, बल्कि बंद पड़े स्मार्टफोन्स पर भी लागू होता है। Jio के एक रिटेलर ने 91mobiles को बताया कि 2,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर उन स्मार्टफोन्स पर भी लागू होता है जो काम करने की स्थिति में नहीं हैं। आइए जानते हैं नए ऑफर के बारे में…

JioPhone नेक्स्ट ऑफर: नॉन-वर्किंग स्मार्टफोन्स पर 2,000 रुपये की छूट

यह भी पढ़ें: Motorola का यह स्मार्टफोन मिल रहा है केवल 10,999 रुपये में, Flipkart पर चल रही है सेल

आप अपने ऑफ-द-शेल्फ स्मार्टफोन के लिए 2,000 रुपये कैसे प्राप्त कर सकते हैं? नया JioPhone Next ऑफर आपको 2,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। उसके बाद जियोफोन नेक्स्ट स्मार्टफोन को भारत में मात्र 4,499 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह ऑफर रिलायंस के जियोमार्ट डिजिटल और रिलायंस डिजिटल के ऑफलाइन रिटेल नेटवर्क ऑफलाइन स्टोर्स पर पूरे भारत में उपलब्ध है। 

JioPhone Next के फीचर्स

फोन (Phone) में गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ 5.45 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन (Phone) में क्वालकॉम का क्वाडकोर क्यूएम 215 प्रोसेसर है। साथ ही, फोन (Phone) में 2GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज है, जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

JioPhone Next offer on non-working smartphones

यह भी पढ़ें: 23 मई को आ रहा Vivo का नया Vivo T2 5G स्मार्टफोन, स्टाइलिश फोन के कैसे होंगे फीचर

फोन (Phone) में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन (Phone) में डुअल सिम सपोर्ट है जिसमें एक नैनो सिम भी लगाई जा सकती है। इसमें 3500mAh की बैटरी भी है। कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ जैसे विकल्प हैं। हॉटस्पॉट की सुविधा भी फोन (Phone) में दी गई है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo