23 मई को आ रहा Vivo का नया Vivo T2 5G स्मार्टफोन, स्टाइलिश फोन के कैसे होंगे फीचर

23 मई को आ रहा Vivo का नया Vivo T2 5G स्मार्टफोन, स्टाइलिश फोन के कैसे होंगे फीचर
HIGHLIGHTS

पिछले साल, अक्टूबर में, वीवो ने चीन में स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर पर चलने वाला अपना Vivo T1 5G स्मार्टफोन पेश किया था।

चीन के एक भरोसेमंद टिप्सटर ने वीवो टी2 के लॉन्च की तारीख की जानकारी दी है। ऐसा माना जा रहा है कि फोन को 23 मई को लॉन्च किया जाने वाला है।

Vivo T2 को अभी हाल ही में चीन के बाजार में Snapdragon 870 चिपसेट के साथ लॉन्च हुए iQOO Neo6 SE के रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर ही पेश किया जाने वाला है।

पिछले साल, अक्टूबर में, वीवो ने चीन में स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर पर चलने वाला अपना Vivo T1 5G स्मार्टफोन पेश किया था। इस फोन को कंपनी के पहले T Series स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया गया था। अब, कंपनी कथित तौर पर इस फोन की ही पीढ़ी के नए फोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। चीन के एक भरोसेमंद टिप्सटर ने वीवो टी2 के लॉन्च की तारीख की जानकारी दी है। ऐसा माना जा रहा है कि फोन को 23 मई को लॉन्च किया जाने वाला है। 

Vivo T2 5G to launch soon

यह भी पढ़ें: 21 जुलाई से शुरू होगी Google Pixel 6a की प्री-बुकिंग, जानिए डिटेल्स

23 मई को चीन में लॉन्च होगा Vivo T2

इस महीने की शुरुआत में, Vivo T2 स्मार्टफोन को IMEI डेटाबेस लिस्टिंग में देखा गया था। लिस्टिंग ने केवल डिवाइस के नाम का खुलासा किया और संकेत दिया कि यह जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन भी 5G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। हालांकि अब नई जानकारी सामने आ रही है कि इस फोन को यानि Vivo T2 को अभी हाल ही में चीन के बाजार में Snapdragon 870 चिपसेट के साथ लॉन्च हुए iQOO Neo6 SE के रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर ही पेश किया जाने वाला है। टिपस्टर बाल्ड इज पांडा के अनुसार, वीवो टी2 की घोषणा 23 मई को चीन में की जाएगी। दुर्भाग्य से, इस फोन के स्पेक्स के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है। 

यह भी पढ़ें: Amazon Prime पर फ्री में फिल्में देखने के लिए करें ये काम, 30 दिन तक नहीं लगेगा कोई चार्ज

Vivo T2 5G to launch soon

कैसे होंगे Vivo T2 5G स्मार्टफोन के स्पेक्स

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Vivo T2 5G स्मार्टफोन को एक 6,67-इंच की LCD डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है, इतना ही इस फोन में आपको एक FHD+ रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले मिल सकती है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz होने वाला है। इस फोन को एंड्रॉयड 11 OS पर लॉन्च किया जाएगा साथ ही इसे OriginOS की स्किन पर लॉन्च किया जाने वाला है। सेल्फ़ी आदि के लिए फोन में आपको एक 16MP का फ्रन्ट कैमरा मिल सकता है। साथ इस फोन में आपको एक 64MP का मेन कैमरा मिलेगा, साथ ही फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस भी मिलेगा, इतना ही नहीं इस फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस भी मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: यह हफ्ता OTT पर जाने वाला है बेहद खास, लव स्टोरी से थ्रिलर वेब सीरीज़ तक, सब होगा रिलीज़

नोट: सभी इमेज काल्पनिक हैं!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo