जियो 4G फीचर फोन की प्री बुकिंग पर रोक

जियो 4G फीचर फोन की प्री बुकिंग पर रोक
HIGHLIGHTS

4 मिलियन लोग कर चुके हैं प्री बुकिंग

रिलायंस जियो ने अपने 4G फीचर फोन की प्री बुकिंग रोक दी है. रिलायंस जियो ने अपने 4G फीचर फोन के लिए भारी रिस्पांस का दावा किया, जिसकी वजह से प्री बुकिंग रोकनी पड़ी.कंपनी का कहना है कि 4 मिलियन लोगों ने 4G फीचर फोन को प्री बुक किया है. हालांकि दोबारा नए प्री बुकिंग की शुरुआत की जाएगी लेकिन कब ये अभी साफ नहीं है. Apple Fest, 28th-29th August, अमेज़न पर डिस्काउंट के साथ खरीदें

गुरुवार को 5.30PM से प्री बुकिंग शुरू होने के बाद जल्द ही जियो सर्वर क्रैश हो गया और माई जियो ऐप बेकार हो गया. अब प्री बुकिंग के लिए जियोफोन उपलब्ध नहीं है. साथ ही कंपनी ने अब तक साफ नहीं किया है कि 4G फीचर फोन फिर से प्री बुकिंग के लिए कब उपलब्ध होगा. हां कंपनी ने ये पुष्टि की है कि 4 मिलियन लोगों प्री बुकिंग कर चुके हैं.

कंपनी ने अपने वेबसाइट पर पोस्ट किया है ‘लाखों लोग जियो फोन प्री बुक कर चुके हैं. फिर से प्री बुकिंग की शुरुआत कब होगी इसके बारे में हम आपको सूचित कर देंगे’. वैसे जो लोग प्री बुकिंग कर चुके हैं वो अपने जियो फोन का स्टेटस माई जियो ऐप पर ‘माई वाउचर’ सेक्शन में जाकर चेक कर सकते हैं. साथ ही आप '18008908900' पर कॉल कर के भी स्टेट्स का पता लगा सकते हैं.

पिछले महीने जियो फोन की घोषणा हुई थी. एक ऐसे फोन की घोषणा हुई थी, जिसकी कीमत शून्य बताई गई. हालांकि खरीददार को सिक्योरिटी के रूप में 1500 रुपये का भुगतान करना है, जो रिफंडबल है. कंपनी प्री बुकिंग के समय 500 रुपये चार्ज कर रही है, जबकि बाकि राशि आपको डिलीवरी के समय देना होगा.

रिलायंस जियो हर हफ्ते 5 लाख यूनिट जियोफोन बनाने की योजना बना रहा है. जो लोग गुरुवार को प्री-बुकिंग कर चुके हैं,उन्हें सबसे पहले फोन मिलेगा. सितंबर में आधिकारिक डिलीवरी शुरू होने की उम्मीद है. जिओफोन के साथ, रिलायंस जियो 153 रुपये का एक्सक्लूसिव प्लान ऑफर कर रहा है. इस प्लान के तहत यूजर्स को प्रतिदिन 500MB डाटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 300 SMS का लाभ मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए होगी. साथ ही कंपनी एक हफ्ते के लिए 54 रुपये का सैचेट रिचार्ज और 24 रुपये में 2 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान भी ऑफर कर रही है. 

Flipkart आज इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा है बेहतरीन डिस्काउंट

 

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo