5000mAh बैटरी, बड़ी डिस्प्ले और 18W चार्जिंग के साथ Itel ने लॉन्च किया Rs 8000 के अंदर फोन

5000mAh बैटरी, बड़ी डिस्प्ले और 18W चार्जिंग के साथ Itel ने लॉन्च किया Rs 8000 के अंदर फोन
HIGHLIGHTS

Itel Vision 3 बेहद सस्ते में हुआ भारत में लॉन्च

18W फास्ट चार्जिंग के साथ आता है Itel Vision 3

Itel Vision 3 की कीमत है Rs 7,999

आइटेल (Itel) ने अपना लेटेस्ट फोन Itel Vision 3 लॉन्च किया है। यह एक बजट स्मार्टफोन है और कुल ऐसे फीचर्स के साथ आता है जो Rs 8 हज़ार के अंदर देखने को नहीं मिलते हैं। Itel Vision 3 में 5,000mAh AI बैटरी दी गई है जो रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट करती है। डिवाइस को 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

Itel Vision 3 में 6.6 इंच की HD प्लस IPS डिस्प्ले मिल रही है जिसमें वॉटरड्रॉप स्टाइल नौच दिया गया है। स्मार्टफोन में 3GB रैम और 64GB स्टोरेज मिल रहा है और फोन को सुरक्षा के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस रिकोग्निशन जैसे फीकहर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: 31 मार्च को भारत में लॉन्च होगा OnePlus 10 Pro, इन देशों में भी होगा लॉन्च

itel vision 3

Itel Vision 3 की कीमत (Itel Vision 3 Price)

Itel Vision 3 की कीमत Rs 7,999 है। फोन को अमेज़न (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर सेल किया जा रहा है। फोन को तीन रंगों डीप ओशिअन ब्लैक, जूअल ब्लू और मल्टी कलर में पेश किया जाएगा। यहां से खरीदें

Itel Vision 3 स्पेक्स (Itel Vision 3 Specs)

Itel Vision 3 के स्पेसिफिकेशन्स में फोन के अंदर 6.6 इंच एचडीप्लस आईपीएस डिस्प्ले मिलती है जिसमें वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच है। यह फोन एंड्रॉयड 11 पर रन करता है। स्मार्टफोन में 1.6 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टाकोर प्रोसेसर है। जैसा कि पहले बताया गया है, इसमें 3GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज दी गई है। स्मार्टफोन 5,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है जिसके साथ 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस रिकग्निशन की डुअल सिक्योरिटी दी गई है। 

यह भी पढ़ें: 160km की लंबी रेंज के साथ लॉन्च हुआ Okhi 90 इलैक्ट्रिक स्कूटर, जानें कीमत और सभी फीचर्स के बारे में

ओप्टिक्स की बात करें तो डिवाइस में 8MP AI ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें कई  फोटोग्राफी मोड्स मिल रहे हैं जिनमें AI ब्यूटी मोड, पोर्ट्रेट मोड, पैनोरमा मोड, लो-लाइट मोड और HDR मोड शामिल हैं। साथ ही कैमरा ऐप में स्मार्ट रिकग्निशन और ऑटोमेटिक कैमरा एडजस्टमेंट जैसे फीचर्स भी मिल रहे हैं। फोन हाई डिटेल्स कैप्चर करता है। फोन के फ्रंट पर 5MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है जिसमें AI ब्यूटी मोड शामिल है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo