एप्पल आईफ़ोन 5SE होगा A9 चिपसेट से लैस

एप्पल आईफ़ोन 5SE होगा A9 चिपसेट से लैस
HIGHLIGHTS

कंपनी आईपैड का भी जल्द ही प्रदर्शन कर सकती है. आईपैड एयर 3 का भी चपिसेट अपग्रेड होगा. उम्मीद है कि यह आईपैड प्रो की तरह ही A9X सिलिकॉन पर आधारित होगा.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी एप्पल जल्द ही बाज़ार में अपना नया 4-इंच डिस्प्ले वाला आईफ़ोन पेश कर सकती है. अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफ़ोन का नाम आईफ़ोन 5SE हो सकता है. अब जो ताज़ा खुलासा सामने आया है उसके अनुसार एप्पल अपने इस स्मार्टफ़ोन को अपने A9 चिपसेट पर पेश करेगी.

आपको बता दें कि, ब्लूमबर्ग वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार एप्पल आईफोन 5SE कंपनी के A9 चिपसेट पर आधारित होगा जिसका उपयोग हाल ही में पेश हुए आईफोन 6S और आईफोन 6S प्लस में किया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कंपनी आईपैड का भी जल्द ही प्रदर्शन कर सकती है. आईपैड एयर 3 का भी चपिसेट अपग्रेड होगा. उम्मीद है कि यह आईपैड प्रो की तरह ही A9X सिलिकॉन पर आधारित होगा. जानकारी के अनुसार कंपनी आईफोन 5SE और आईपैड एयर 3 के अलावा स्मार्ट कनेक्टर के रूप में एप्पल पैंसिल और कीबोर्ड भी लॉन्च कर सकती है.

इससे पहले मिली जानकारी के अनुसार, एप्पल 15 मार्च को एक इवेंट का आयोजन करने जा रही है और उम्मीद है कि कंपनी अपने इस इवेंट में अपने नए डिवाइसेस को पेश करे. उम्मीद है कि इस इवेंट में कंपनी आईफ़ोन 5SE, आईपैड एयर 3 और एप्पल वॉच को पेश कर सकती है.

इससे पहले सामने आई एक पुरानी रिपोर्ट में जानकारी दी गई थी कि, आईफोन 5SE स्मार्टफ़ोन A9 प्रोसेसर और M9 कोप्रोसेसर से लैस होगा. इसके साथ ही इस 4-इंच वाले आईफ़ोन में सीरी फ़ीचर भी मौजूद होगा. अन्य फ़ीचर में 16GB या 64GB की इनबिल्ट स्टोरेज, 8 मेगापिक्सल का आईसाइट कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा शामिल हैं.

इसे भी देखें: LeEco Le 1S स्मार्टफोन 25 फरवरी से मिलेगा बिना रजिस्ट्रेशन के

इसे भी देखें: फिर शुरू हुई फ्रीडम 251 स्मार्टफोन की बुकिंग

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo