iPhone 13 को फिर से बेहद सस्ते में खरीदने का शानदार मौका, देखें Flipkart की ये घोषणा

iPhone 13 को फिर से बेहद सस्ते में खरीदने का शानदार मौका, देखें Flipkart की ये घोषणा
HIGHLIGHTS

बिग बिलियन डे सेल 2022 अभी अभी खत्म हुई है, हालांकि इसके ठीक बाद ही Flipkart ने फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल 2022 की डेट्स की घोषणा कर दी है।

दशहरा सेल 5-8 अक्टूबर के बीच आयोजित की जाने वाली है, यह सेल फ्लिपकार्ट प्लस मेम्बर्स के लिए 24 घंटे पहले शुरू हो जाने वाली है।

सेल के दौरान फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन, लैपटॉप, ईयरबड्स, स्मार्टवॉच, इलेक्ट्रिकल होम अप्लायंसेज के साथ अन्य कई प्रॉडक्ट्स पर बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर करने वाला है।

बिग बिलियन डे सेल 2022 अभी अभी खत्म हुई है, हालांकि इसके ठीक बाद ही Flipkart ने फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल 2022 की डेट्स की घोषणा कर दी है। दशहरा सेल 5-8 अक्टूबर के बीच आयोजित की जाने वाली है, यह सेल फ्लिपकार्ट प्लस मेम्बर्स के लिए 24 घंटे पहले शुरू हो जाने वाली है। सेल के दौरान फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन, लैपटॉप, ईयरबड्स, स्मार्टवॉच, इलेक्ट्रिकल होम अप्लायंसेज के साथ अन्य कई प्रॉडक्ट्स पर बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर करने वाला है। 

यह भी पढ़ें: 5 अक्टूबर से इन फोन्स पर इस क्षमता को बंद कर देगा Microsoft, आपका फोन भी लिस्ट में?

यहाँ आपको बता देते है कि फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल के दौरान आईफोन 13 के फिर से सबसे कम कीमत पर उपलब्ध होने की उम्मीद है। बिग बिलियन डेज़ सेल के शुरुआती दिनों में, फोन 50,000 रुपये से कम की कीमत पर सेल किया जा रहा था। हालांकि एक बार फिर से इस फोन यानि iPhone 13 के इसी कीमत यानि 50,000 रुपये से कम कीमत में मिलने के पूरे पूरे आसार हैं। 

Flipkart Big Dussehra Sale

iPhone 13 की बात करें तो इसमें भी iPhone 12 की तरह ही एक 6.1-इंच की डिस्प्ले दी जा रही है, इतना ही नहीं इस फोन में आपको जबरदस्त कैमरा भी मिलता है। इस फोन में आपको एक 12-मेगापिक्सेल वाइड और अल्ट्रा-वाइड लेंस कॉम्बो मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Redmi Pad 4G के लॉन्च की तारीख का हुआ खुलासा, इन स्पेक्स के साथ होगा लॉन्च

iPhone 13 के अलावा iPhone 12, Samsung Galaxy S22, और Pixel 6a जैसे प्रोडक्टस पर भी आपको इस सेल के दौरान बेहतरीन ऑफर और डिस्काउंट आदि मिलने वाले हैं। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, एचडीएफसी बैंक के कार्ड पर आपको अपफ्रंट पेमेंट और किश्तों दोनों पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। फ्लिपकार्ट फ्लिपकार्ट पे लेटर सर्विस के यूजर्स को ऑफर भी देगा, जो पहले खरीदारी करने और बाद में भुगतान करने की अनुमति देता है। 

स्मार्टफोन खरीदार ऐप्पल, सैमसंग, वनप्लस, ओप्पो, शाओमी, वीवो, मोटोरोला, नोकिया और रियलमी जैसे टॉप ब्रांडों पर छूट की उम्मीद कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट ने कहा कि वह जल्द ही स्मार्टफोन पर ऑफर्स का खुलासा करेगा, लेकिन अभी के लिए, ग्राहक अपने पसंदीदा प्रोडक्टस को विश-लिस्ट करके रख सकते हैं ताकि ऑफर मिलते ही वे उन्हें खरीद सकें। इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्टस श्रेणी में, फ्लिपकार्ट 80 प्रतिशत तक की छूट प्रदान करेगा, जबकि टीवी और अन्य प्रोडक्टस पर सेल के दौरान 75 प्रतिशत तक की छूट दी जा सकती है। 

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival: 5000 रुपये से कम में बढ़िया स्मार्टवॉच

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo