iOS 14 में मिलेगी नई वॉलपेपर सेटिंग्स और ये ऑप्शन

iOS 14 में मिलेगी नई वॉलपेपर सेटिंग्स और ये ऑप्शन
HIGHLIGHTS

WWDC को शुरू होने में दो महीने बाकी

iOS 14 में मिलेंगे ये नए फीचर

Apple की World Wide Developer Conference, WWDC को शुरू होने में दो महीने बाकी हैं लेकिन अभी से iOS 14 के बारे में लीक्स आने शुरू हो गए हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि कैसे Apple अपने आगामी मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम पर किन फीचर्स को लाने पर काम कर रहा है। iOS 14 लीक से पता चलता है कि Apple जल्द ही अपने iPhone यूज़र्स को iOS के अगले वर्जन के साथ कस्टमाइज़ेशन विकल्प देगा।

Twitter यूज़र DongleBookPro ने iOS14 की वॉलपेपर सेटिंग्स पेज का स्क्रीनशॉट साझा किया है। स्क्रीनशॉट में इमेजेस का बेहतर संगठन देखा गया है। स्क्रीनशॉट में Home Screen Appearance के नाम से सेटिंग्स को देखा जा सकता है जो कि apple watch में मिले ऑप्शन की तरह है। इस फीचर के ज़रिए यूज़र्स लॉक स्क्रीन के लिए सिंगल डाइनैमिक वॉलपेपर चुन सकते हैं और फोन को अनलॉक करने पर इसका वर्जन होम स्क्रीन पर खुलेगा। स्क्रीनशॉट में सॉलिड ग्रेडिएंट, ब्लरी वर्जन और डाइनैमिक वॉलपेपर का डार्क वेरिएंट देखा जा सकता है।

अन्य लीक से होम स्क्रीन पर widgets की मौजूदगी का पता चलता है जैसा कि iPadOS में उपलब्ध है। हालांकि, iPadOS में मिल रहे विजेट फ़िक्स्ड हैं जबकि iOS 14 में इन्हें मूवेबल रखा जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo