इंटेक्स की नई पेशकश, लॉन्च किया एक्वा स्लाइस II, कीमत Rs. 5,999

इंटेक्स की नई पेशकश, लॉन्च किया एक्वा स्लाइस II, कीमत Rs. 5,999
HIGHLIGHTS

इंटेक्स ने अपना नया स्मार्टफ़ोन भारतीय बाज़ार में उतारा है स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर आधारित है.

इंटेक्स ने अपनी एक्वा सीरीज का नया स्मार्टफ़ोन लॉन्च किया है. इंटेक्स एक्वा स्लाइस II की कीमत Rs. 5,999 तय की है. स्मार्टफ़ोन अब कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट है. इसके अलावा आपको बता दें कि स्मार्टफ़ोन की उपलब्धता के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन कहा जा सकता है कि स्मार्टफ़ोन को जल्द ही सेल के लिए बाज़ार में भेज दिया जाएगा.

अगर इस स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स की चर्चा करें तो स्मार्टफ़ोन ड्यूल-सिम होने के साथ साथ 3G+2G को सपोर्ट करता है. साथ ही यह एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर आधारित है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की 720×1280 पिक्सेल की HD IPS डिस्प्ले दी गई है. 1.2GHz क्वाड-कोर स्प्रेडट्रूम (SC7731) प्रोसेसर से लैस इस स्मार्टफोन में आपको 1GB की रैम भी मिल रही है. स्मार्टफ़ोन आपको 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिल रहा है, और अगर आप इसे बढ़ाना चाहते है तो आप इसे 32GB तक माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से एक्सपैंड कर सकते हैं.

फोटोग्राफी के स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा ऑटोफोकस और LED फ़्लैश के साथ दिया गया है साथ ही इसमें आपको 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मिल रहा है. रियर कैमरा में आपको कई फीचर मिल रहे हैं जैसे- सीन डिटेक्शन, फेस रिकग्निशन, पैनोरमा, जिओ टैगिंग, बेस्ट शॉट, स्माइल शॉट और HDR ऑप्शन मिल रहे हैं.

अगर स्मार्टफ़ोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो इसमें आपको 3G के साथ GPRS/EDGE, GPS, वाई-फाई 802.11 b/g/n, माइक्रो-USB, और ब्लूटूथ आदि हैं. साथ ही इसमें आपको 2000mAh क्षमता की बड़ी बैटरी मिल रही है. कंपनी का कहना है कि स्मार्टफ़ोन की यह बैटरी 7 घंटे का टॉक टाइम और लगभग 300 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है.

इससे पहले बता दें कि इंटेक्स ने अपना एक और स्मार्टफ़ोन इंटेक्स क्लाउड V एक ड्यूल-सिम लॉन्च किया था. यह एंड्राइड 4.4.2 किटकैट पर आधारित है. साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की 480x854p FWVGA TFT डिस्प्ले दी गई है. स्मार्टफ़ोन में 1.2GHz क्वाड-कोर स्प्रेडट्रम (SC7731) प्रोसेसर के साथ 512MB की रैम भी दी गई है. साथ ही यह 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आपको मिल रहा है. जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं.

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ और 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में कई सेंसर जैसे असेलेरोमीटर, एम्बिएंट लाइट सेंसर, और प्रोक्सिमिटी सेंसर आदि दिए गए हैं. अगर स्मार्टफ़ोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो इसमें 3G के साथ GPRS/EDGE, A-GPS, वाई-फाई 802.11 b/g/n, माइक्रोयूएसबी और ब्लूटूथ आदि दिए गए है. साथ ही आपको बता दें कि स्मार्टफ़ोन में 2000mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है. आप इस स्मार्टफ़ोन को इबे इंडिया के माध्यम से खरीद सकते हैं. अब 6 मिनट में चार्ज करें अपना फ़ोन.

इमेज सोर्स

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo