इंटेक्स ने लॉन्च किया अपना नया बजट स्मार्टफ़ोन कीमत महज़ Rs. 2,799

इंटेक्स ने लॉन्च किया अपना नया बजट स्मार्टफ़ोन कीमत महज़ Rs. 2,799
HIGHLIGHTS

इंटेक्स ने बाज़ार में अपना नया एंड्राइड स्मार्टफ़ोन इंटेक्स एक्वा Joy लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन में शानदार प्रोसेसर के साथ 32GB की स्टोरेज दी गई है.

अपना एक्वा Lions 3G स्मार्टफ़ोन लॉन्च करने के बाद ही इंटेक्स ने अपने नए बजट स्मार्टफ़ोन की घोषणा की है, ये स्मार्टफ़ोन इंटेक्स एक्वा Joy नाम से लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत Rs. 2,799 रखी गई है. अभी यह स्मार्टफ़ोन कंपनी की साइट पर लिस्ट किया गया है. इसके साथ ही बता दें कि स्मार्टफ़ोन को जल्द ही सेल किया जाएगा.

स्मार्टफ़ोन में 4-इंच की WVGA 480×800 पिक्सेल की डिस्प्ले दी गई है. और बता दें कि यह डिस्प्ले 233ppi पिक्सेल डेंसिटी के साथ आ रही है. स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर काम करता है. साथ ही यह एक ड्यूल-सिम सपोर्ट करने वाला स्मार्टफोन है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में 1.2GHz का क्वाड-कोर स्प्रेडट्रम SC7731C प्रोसेसर दिया गया है और इसमें आपको 512MB की रैम भी मिल रही है. फ़ोन में आपको 4GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया भी जा सकता है. इसे 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. अगर कैमरा की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 0.3 मेगापिक्सेल का फ्रंट और रियर कैमरा दिया गया है. इसके साथ ही बता दें कि स्मार्टफ़ोन के 0.3 मेगापिक्सेल रियर कैमरा के साथ LED फ़्लैश लाइट भी दी गई है.

इसे भी देखें: प्रोडक्शन समस्या के चलते शाओमी Mi बैंड 2 एक महीने की देरी से होगा लॉन्च

इसे भी देखें: एयरटेल जल्द लॉन्च करेगा अपना पेमेंट बैंक

फ़ोन में 1450mAh क्षमता की बैटरी दी गई है जो कंपनी के अनुसार 5 घंटे का टॉक टाइम और 160 घंटे का स्टैंड बाय टाइम देती है. फ़ोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में GPRS/EDGE, 3G, A-GPS, ब्लूटूथ, वाई-फाई 802.11 b/g/n और माइक्रो-USB भी दिया गया है.

इससे पहले कंपनी ने अपना अन्य स्मार्टफ़ोन इंटेक्स एक्वा लायंस 3G लॉन्च किया था, इस फोन के फीचर्स की बात करे तो एक्वा लायंस में 3G सपोर्ट के साथ 5 मेगापिक्सेल रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसके साथ ही जेस्चर कंट्रोल, फ्लिप टू म्यूट, स्मार्ट वेक और इमरजेंसी रेस्क्यू जैसे फीचर भी दिए गए हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

इस फोन में एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप वर्जन दिया गया है. अगर इसके बैटरी की बात करे तो इसमें 3500mah की बैटरी दी गई जो की आपको 6 से 8 घंटे तक का टॉकटाइम और 20 दिन का स्टैंडबाय टाइम देने का दावा करता है. फोन की बैटरी ‘बैटरी सेवर मोड’ पे चार्ज करने पर इसकी बैटरी लाइफ ज्यादा चलेगी.

फोन के साथ ब्लूटूथ, वाई-फाई हॉटस्पॉट, GPRS/EDGI जैसे फीचर भी दिए गए है. साथ ही इसमें हिंदी भाषा के साथ 21 और भाषाएं भी सपोर्ट करती है.

इसे भी देखें: सोनी के दो नए फ़ोन बेंचमार्क साइट पर आये नज़र

इसे भी देखें: सैमसंग के गैलेक्सी J5 (2016) और J7 (2016) की कीमत आई सामने

अमेज़न पर Rs.4999 में Intex Aqua Lions 3G खरीदें

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo