इंटेक्स क्लाउड फेम स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 3,999

इंटेक्स क्लाउड फेम स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 3,999
HIGHLIGHTS

यह 1GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर और 1GB रैम से लैस है. इसके साथ ही इस डिवाइस में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है. रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ आता है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी इंटेक्स ने भारतीय बाज़ार में अपना नया फ़ोन क्लाउड फेम पेश किया है. कंपनी ने भारतीय बाज़ार में अपने इस फ़ोन की कीमत Rs. 3,999 रखी है. इस स्मार्टफ़ोन की सबसे खास बात है की है एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है और यह 4G सपोर्ट के साथ आता है. यह स्मार्टफ़ोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट स्नेपडील पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. यह चॉकलेट ब्राउन और डार्क ब्लू रंग में मिलेगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Xperia Z5 Premium Unboxing (Hindi) Video

इंटेक्स क्लाउड फेम स्मार्टफ़ोन में 4.5-इंच की FWVGA डिस्प्ले मौजूद है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 480×854 पिक्सल है. यह 1GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर और 1GB रैम से लैस है. इसके साथ ही इस डिवाइस में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है. रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ आता है. इसके अलावा इस फ़ोन में 2 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है.

स्मार्टफ़ोन 8GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आया है, स्टोरेज को माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. फ़ोन में 1800mAh की बैटरी मौजूद है. इस फ़ोन का वजन 120 ग्राम है और इसका साइज़ 134.4x68x9mm है.

इसे भी देखें: ZTE Voyage 4 A610 स्मार्टफ़ोन पेश, 4000mAh बैटरी से लैस

इसे भी देखें: देश में जल्द शुरू होगा सिंगल इमरजेंसी नंबर ‘112’, जानिए कब से होगी शुरू

इमेज सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo