इंटेक्स एक्वा स्ट्रोंग 5.1 स्मार्टफ़ोन एंड्राइड मार्शमलो के साथ लॉन्च, कीमत है Rs. 5,599

इंटेक्स एक्वा स्ट्रोंग 5.1 स्मार्टफ़ोन एंड्राइड मार्शमलो के साथ लॉन्च, कीमत है Rs. 5,599
HIGHLIGHTS

ये स्मार्टफ़ोन तीन अलग अलग रंगों में मिल जाएगा- ब्लू, वाइट और शैम्पेन.

इंटेक्स ने अपना नया 4G स्मार्टफ़ोन बाज़ार में उतार दिया है, इस स्मार्टफ़ोन का नाम इंटेक्स एक्वा स्ट्रोंग 5.1 है और बता दें कि यह कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत है Rs. 5,599 इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन की उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

इस स्मार्टफ़ोन को आप तीन अलग अलग रंगों में ले सकते हैं- ब्लू, वाइट और शैम्पेन. इसके साथ ही बता दें कि इसमें आपको 5-इंच की FWVGA 854×480 पिक्सेल की डिस्प्ले कोर्निंग गोरिला ग्लास 2 प्रोटेक्शन के साथ मिल रही है. स्मार्टफ़ोन में 1.0GHz का क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6735 प्रोसेसर मिल रहा है साथ ही इसमें आपको 1GB की रैम भी मिल रही है. स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है.

अगर स्टोरेज की बात करें तो स्मार्टफोन में आपको 8GB की स्टोरेज मिल रही है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक बढ़ा भी सकते हैं. साथ ही बता दें कि इसमें 2800mAh क्षमता की बैटरी मौजूद है, जो कंपनी के अनुसार, 16 घंटे का टॉक टाइम और 466 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है, वो भी 4G नेटवर्क पर…

स्मार्टफ़ोन में 5MP का रियर कैमरा और 2MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है. इसके साथ ही बता दें कि स्मार्टफ़ोन के रियर कैमरा के साथ आपको ड्यूल LED और फ्रंट कैमरा के साथ सिंगल LED फ़्लैश मिल रहा है.

इसे भी देखें: CG slate gamified लर्निंग टैबलेट भारत में पेश, कीमत Rs. 8,499

इसे भी देखें: मिज़ू प्रो 7 स्मार्टफ़ोन की तस्वीर हुई लीक

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo