इंटेक्स एक्वा रेज II, एक्वा प्रो 4G स्मार्टफ़ोन लॉन्च

इंटेक्स एक्वा रेज II, एक्वा प्रो 4G स्मार्टफ़ोन लॉन्च
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफ़ोन में एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो और 4G VoLTE सपोर्ट मौजूद है.

इंटेक्स ने बाज़ार में अपने दो नए स्मार्टफ़ोन एक्वा रेज II और एक्वा प्रो 4G पेश किए हैं. इंटेक्स एक्वा रेज II की कीमत Rs. 4,990 और एक्वा प्रो 4G की कीमत Rs. 5,690 है. इन दोनों स्मार्टफोंस को कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, हालाँकि इनकी उपलब्धता के बारे में यहाँ कोई भी जानकारी नहीं दी गई है. इन स्मार्टफोंस की सबसे खास बात है कि यह एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करते हैं और इसमें 4G VoLTE का सपोर्ट भी मौजूद है. यह इंटेक्स एक्वा रेज II वाइट, डार्क ब्लू और शैम्पेन रंग में मिलेगा और एक्वा प्रो 4G दो रंगों- डार्क ब्लू और शैम्पेन में मिलेगा. कंपनी इन दोनों फोंस के साथ स्क्रीन गार्ड और प्रोटेक्शन कवर भी दे रही है. एक्वा रेज II में मात्रभाषा, डेलीहंट, न्यूज़पॉइंट, सावन, ओपेरा मिनी, लेफ्टी और फिलर जैसे ऐप प्री-इन्सटाल्ड मिलतें हैं. एक्वा प्रो 4G में भी बहुत से ऐप प्री इन्सटाल्ड हैं. इन दोनों फोंस में इमरजेंसी रेस्क्यू फीचर्स भी मौजूद हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

इंटेक्स एक्वा रेज 2 में 4.5-इंच की FWVGA डिस्प्ले मौजूद है. इस फ़ोन में 1.5GHz क्वाड कोर प्रोसेसर और 1GB की रैम भी दी गई है. साथ ही इसमें 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है, स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा ड्यूल LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. साथ ही सामने की तरफ 2 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. इसमें 1750mAh की बैटरी मौजूद है.

इंटेक्स एक्वा प्रो 4G स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर अगर नज़र डालें तो इसमें 4.5-इंच की FWVGA डिस्प्ले मौजूद है. यह 1.3GHz क्वाड कोर प्रोसेसर और 1GB की रैम से लैस है. इसमें 8GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 32GB तक बढ़ाया भी जा सकता है. इसमें ड्यूल सिम सपोर्ट और 4G VoLTE सपोर्ट मौजूद है. इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा ड्यूल LED फ़्लैश के साथ दिया गया है और इसमें 2 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. यह एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

इसे भी देखें: कूलपैड 23 सितम्बर को पेश कर सकती है एक नया स्मार्टफ़ोन, होगा 5000mAh की बैटरी से लैस

इसे भी देखें: ज़ोपो कलर F1 स्मार्टफ़ोन भारत में पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo