Intex Aqua Lions E3 स्मार्टफोन 4G VoLTE सपोर्ट के साथ भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 5,499 रुपये

Intex Aqua Lions E3 स्मार्टफोन 4G VoLTE सपोर्ट के साथ भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 5,499 रुपये
HIGHLIGHTS

ये नया स्मार्टफोन रिलायंस जियो के 2,200 रुपये कैशबैक ऑफर के साथ आ रहा है।

Intex ने अपने Aqua Lions सीरीज़ में एक और नया स्मार्टफोन जोड़ा है, पिछले महीने Aqua Lions T1 के लॉन्च के बाद Intex ने Lions E3 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। ये नया स्मार्टफोन ब्लैक कलर ऑप्शन में आ रहा है और इसकी कीमत 5,499 रुपये है।

इस स्मार्टफोन की बिक्री पुजारा टेलीकॉम के साथ एक्सक्लूसिव पार्टनरशिप में की जा रही है। ये हैंडसेट विशेष रूप से सौराष्ट्र में पुजारा टेलीकॉम के 40 आउटलेट पर सेल के लिये उपलब्ध कराया जाएगा। इन घरेलु एप्लायंसेज़ पर मिल रही हैं कुछ डील्स

Intex Aqua Lions E3 स्मार्टफोन पर रिलायंस जियो के 2,200 कैशबैक ऑफर के साथ आ रहा है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिये कस्टमर्स को Lions E3 में इस्तेमाल हो रहे अपने जियो सिम को 198 या 299 रुपये के प्लान से रिचार्ज कराना होगा, जिसके बाद उन्हें माई जियो ऐप में 50 रुपये के 44 कैशबैक वाउचर मिलेंगे। इन वाउचर को बाद में रिचार्ज करने के लिये इस्तेमाल (रिडीम) किया जा सकता है।

Intex Aqua Lions E3 स्मार्टफोन 5 इंच के HD डिस्प्ले से लैस है। ये डिवाइस 1.3GHz  क्वॉड कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। ये 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है।कैमरे के मामले में ये फोन ऑटोफोकस और LED फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ आता है, सेल्फी और कैमरा विडियो कॉलिंग के लिये इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। इन घरेलु एप्लायंसेज़ पर मिल रही हैं कुछ डील्स

ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नौगट पर चलता है और ये 2,500mAh की बैटरी के साथ आता है। Intex का दावा है कि इस हैंडसेट की बैटरी 5-6 घंटे का टॉक टाइम और 7-8 दिन का स्टैंडबाय टाइम देती है। कनेक्टिविटी के मामले में ये फोन 4G VoLTE, ब्लूटूथ, Wi-Fi और GPS सपोर्टिव है।

via

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo