ज़बरदस्त फास्ट चार्जिंग स्पीड के साथ भारत में लॉन्च हुआ Infinix Zero Ultra

ज़बरदस्त फास्ट चार्जिंग स्पीड के साथ भारत में लॉन्च हुआ Infinix Zero Ultra
HIGHLIGHTS

Infinix Zero Ultra में 6.8-इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है

यह स्मार्टफोन मिड-रेंज 5G चिपसेट मीडियाटेक डिमेन्सिटी 920 SoC द्वारा संचालित किया जाएगा

Infinix Zero Ultra में काफी आकर्षक कैमरा सिस्टम दिया गया है

इस महीने की शुरुआत में Infinix ने दुनिया भर में Infinix Zero Ultra स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस डिवाइस में मीडियाटेक डिमेन्सिटी 920 SoC दिया गया है जो कि एक मिड-रेंज 5G चिपसेट है। इसी के साथ इसमें एक 200-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 180W फास्ट चार्जिंग और 120Hz की AMOLED डिस्प्ले भी दी गई है। 

यह भी पढ़ें: इस साल खराब ग्रोथ के बाद आखिरकार नेटफ्लिक्स ने 24 लाख सब्सक्राइबर्स जोड़े

जाने माने लीकर 'Paras Guglani' ने इस डिवाइस को BIS डाटाबेस पर स्पॉट किया है। ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि यह जल्दी ही भारत में लॉन्च होने वाला है। 'Paras Guglani' के अनुसार, इस डिवाइस का मॉडल नंबर X6820 भारत में लाया जाने वाला है। 

जैसा कि हम जानते हैं कि यह डिवाइस पूरी दुनिया में लॉन्च किया जा चुका है, इसलिए हम यह अंदाज़ा लगा सकते हैं कि इसके स्पेक्स और फीचर्स कैसे हो सकते हैं। 

infinix zero ultra

Infinix ZERO ULTRA की स्पेकिफिकेशंस और फीचर्स 

Infinix ZERO ULTRA में 6.8-इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले (2400 × 1080 पिक्सल रेज़ोल्यूशन) के साथ 120Hz की रिफ्रेश रेट और 900 निट्स की मैक्सिमम ब्राइटनेस दी गई है। फोन के बैक पर 3D टेक्सचर ग्लास फिनिश दिया गया है। 

यह डिवाइस मीडियाटेक डिमेन्सिटी 920 SoC द्वारा संचालित किया जाएगा, जो कि 6nm टेक्नोलोजी पर आधारित है और दो 2.5GHz Cortex-A78 CPUs और छह 2GHz Cortex-A55 CPUs के साथ आता है। SoC में Mali- G68 MC4 GPU भी दिया गया है। इस चिपसेट में 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज दी गई है। डिवाइस Android 12 पर आधारित XOS 12 पर चलता है। 

यह भी पढ़ें: Diwali से पहले Nothing ने बढ़ा दी इस प्रोडक्ट की कीमत, यूजर्स को लगा बड़ा झटका

इस डिवाइस में दिया गया कैमरा सिस्टम काफी आकर्षक है। ZERO ULTRA के बैक पर एक ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें OIS के साथ एक 200-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइडऔर 2-मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। डिवाइस के फ्रंट पर, सेंटर पंच होल में एक 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

इस डिवाइस में 4,500mAh की बैटरी के साथ Infinix की लेटेस्ट 180W की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलोजी को सपोर्ट दिया गया है। ब्रांड यह दावा करता है कि इस डिवाइस को 12 मिनट में 100% चार्ज किया जा सकता है। डिवाइस में कनेक्टिविटी फ्रंट पर LTE के साथ 5G, डुअल-बैंड वाईफाई, और ब्लूटूथ दिया जा रहा है। 

कीमत की बात करें तो, Infinix ZERO ULTRA का 8GB + 256GB मॉडल $520 की कीमत पर लॉन्च किया गया था। यह जानना दिलचस्प होगा कि क्या भारत में इसकी कीमत में कुछ बदलाव किया जाएगा और क्या यह डिवाइस लोअर कन्फ़िगरेशन में उपलब्ध कराया जाएगा। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo