क्या ये है सोनी एक्सपीरिया XZ 2017 की तस्वीर?

क्या ये है सोनी एक्सपीरिया XZ 2017 की तस्वीर?
HIGHLIGHTS

इस फ़ोन की जो कथित तस्वीर सामने आई है, उसमें बेज़ल-लेस डिजाईन नज़र आ रहा है, साथ ही ड्यूल स्पीकर को टॉप और बॉटम एज पर प्लेस किया गया है.

ऐसा लगता है कि, सोनी फ़िलहाल अपनी अगली जनरेशन के एक्सपीरिया XZ स्मार्टफ़ोन पर काम कर रही है. अब इस स्मार्टफ़ोन की एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है. इस तस्वीर को कथित तौर पर सोनी एक्सपीरिया XZ 2017 का बताया जा रहा है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

हालाँकि यह तस्वीर थोड़ी धुंधली भी है, लेकिन फिर भी इस तस्वीर में इस फ़ोन के डिजाईन को साफ़-साफ़ देखा जा सकता है. इस तस्वीर में जो फ़ोन नज़र आ रहा है, वह गोल्ड रंग में दिखाई दे रहा है. इस पर सोनी की ब्रांडिंग डिस्प्ले के उपर नज़र आ रही है. इस तस्वीर में दिखाई दे रहे फ़ोन का डिजाईन बेज़ल लेस है. फ़ोन के सीधी और उलटी तरफ किनारे नहीं है. साथ ही ड्यूल स्पीकर को टॉप और बॉटम एज पर प्लेस किया गया है.

लेकिन इस नए लीक में इस फ़ोन के स्पेक्स, कीमत और उपलब्धता के बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है. हालाँकि इससे पहले सामने आई जानकारी के अनुसार, सोनी एक्सपीरिया XA 2017 में राईट साइड पर वॉल्यूम रोककर और पॉवर बटन मौजूद होगे. इस फ़ोन में कर्व्ड बैक भी मौजूद होगी. टॉप और बॉटम फ्लैट होंगे. फ़ोन में एक 3.5mm हेडफ़ोन जैक भी मौजूद होगा. इस डिवाइस में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 साल 2017 में हो सकता है लॉन्च

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम+ अनटूटू पर आया नज़र, 8 मेगापिक्सल कैमरे से लैस

सोर्स

अपना पसंदीदा स्मार्टफोन फोन:

Sony Xperia XA Dual अमेज़न पर 15,499 में खरीदें

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo