Idea Cellular पोस्टपेड प्लान के तहत OnePlus 6 यूज़र्स को दे रहा है 50GB डाटा

Idea Cellular पोस्टपेड प्लान के तहत OnePlus 6 यूज़र्स को दे रहा है 50GB डाटा
HIGHLIGHTS

Idea पोस्टपेड ग्राहकों को 20 महीने तक हर महीने के बिलिंग साइकल पर 100 रूपये के डिस्काउंट के रूप में कुल 2,000 रूपये का कैशबैक मिलेगा।

OnePlus 6 के भारत में लॉन्च के साथ ही टेलिकॉम ऑपरेटर Idea Cellular ने यूज़र्स के लिए अतिरिक्त डाटा ऑफर और अन्य लाभ के लिए डील फिक्स की है। Idea पोस्टपेड ग्राहकों को 20 महीने तक हर महीने के बिलिंग साइकल पर 100 रूपये के डिस्काउंट के रूप में कुल 2,000 रूपये का कैशबैक मिलेगा और Rs 499 के निरवाना पोस्टपेड प्लान में 20 महीनों तक 10GB अतिरिक्त डाटा मिलेगा। OnePlus 6 यूज़र्स को 499 रूपये का यह प्लान 399 रूपये में पड़ेगा और इस प्लान में ग्राहकों को Idea की डिजिटल कंटेंट सर्विससेज़ के साथ चार महीनों के लिए डिवाइस सिक्योरिटी एक्सेस भी मिलेगा।

Idea Cellular प्रीपेड यूज़र्स को 370GB तक अतिरिक्त डाटा ऑफर कर रहा है, जो कि 12 महीनों तक 199 रूपये के लगातार रिचार्ज पर प्रतिदिन 1.1GB डाटा के रूप में मिलेगा।

यूज़र्स को मिलेंगे ये लाभ

कुल मिलाकर, 499 रूपये का निरवाना पोस्टपेड प्लान OnePlus 6 यूज़र्स को 399 रूपये में मिलेगा और इस प्लान में यूज़र्स को 20 बिलिंग साइकल के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स, 3000 SMS, 50GB डाटा मिलेगा। 199 रूपये के प्रीपेड प्लान में OnePlus 6 को प्रतिदिन 2.5GB डाटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स, और प्रतिदिन 100 SMS मिलेंगे। इस प्रीपेड प्लान की मान्यता 28 दिनों की रहेगी। यह ध्यान देना होगा कि यह अतिरिक्त डाटा बेनिफिट यूज़र्स को 12 महीने तक लगातार यह प्लान रिचार्ज करने पर ही मिलेंगे।

इन राज्यों में है  Idea VoLTE सर्विस उपलब्ध

OnePlus 6 Idea VoLTE सर्विस सपोर्ट करेगा। तो अगर आप Idea यूज़र हैं और आपके सर्कल में Idea VoLTE उपलब्ध है तो आप HD वॉइस कॉल्स का मज़ा भी ले पाएंगे। वर्तमान में Idea VoLTE महाराष्ट्र, (मुंबई शामिल नहीं है), गोवा, आंध्रप्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु, गुजरात, केरल, मध्य प्रदेश और छतीसगढ़ में उपलब्ध है। Idea आने वाले कुछ महीनों में पूरे देश में अपनी VoLTE सर्विस लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

वाया

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo