Huawei अप्रैल में लॉन्च करेगा अपना पहला स्मार्ट टीवी

Huawei अप्रैल में लॉन्च करेगा अपना पहला स्मार्ट टीवी
HIGHLIGHTS

अप्रैल 2019 में Huawei अपना पहला टीवी भारत में लॉन्च कर सकता है जो शाओमी और अन्य टीवी ब्राण्ड्स को टक्कर देगा।

Huawei इस साल अप्रैल में अपना पहला TV लॉन्च करने वाला है और यह ख़बर हुवावे टीवी सप्लाइ चैन एक्सिकियूटिव के ज़रिए सामने आई है। पहले भी कई ख़बरें सामने आईं थीं कि कंपनी जल्द टीवी मार्केट में एंट्री कर शाओमी और अन्य ब्राण्ड्स को टक्कर देगी। ithome की रिपोर्ट के मुताबिक, हुवावे 55-इंच टीवी और 65-इंच टीवी मॉडल लॉन्च करेगा। रिपोर्ट के आन्सर 55-इंच टीवी का सप्लायर Beijing Oriental Enterprise (BOE) से होगा जबकि 65-इंच स्क्रीन मॉडल का सप्लायर Shenzhen China Star Optoelectronics Technology Co., Ltd (CSOT) से होगा। 

सीनियर एक्सिकियूटिव ने यह भी बताया कि हुवावे टीवी का मकसद साल में 10 मिलियन यूनिट्स सेल करना होगा। इसके अलावा, कंपनी टीवी को ड्यूल कैमरा सेटअप, गेम और सोश्ल फीचर्स के साथ लॉन्च कर सकती है। अगर रूमर्स पर यक़ीन किया जाए तो 65-इंच मॉडल 5G सक्षम होगा। 
सीनियर एक्सिकियूटिव का यह भी कहना था कि “केवल होम टीवी पर ही नहीं बल्कि कंपनी कमर्शियल टीवी फील्ड्स पर भी अपना व्यापार बढ़ाएगी।” हालांकि, हुवावे ने आधिकारिक तौर पर यह पुष्टि नहीं की है। कुछ महीनों पहले, OnePlus के CEO Liu ने Weibo के ज़रिए खुलासा किया था कि कंपनी

OnePlus स्मार्ट टीवी पर काम कर रही है। OnePlus 2020 में अपना पहला टीवी लॉन्च कर सकता है। रूमर्स के मुताबिक, यह स्मार्ट टीवी फ्लैगशिप सेक्शन में आएगा। 

Lau के मुताबिक, भारत पहला बाज़ार होगा जहां वनप्लस टीवी को पेश किया जाएगा और यह अमेज़न इंडिया पर सेल में उपलब्ध होगा। उन्होंने यह भी बताया कि “टेलिविजन विकसित हो रही श्रेणी में से एक है और हमने यह सुनिश्चित किया है कि जो ग्राहक अमेज़न इंडिया द्वारा ख़रीदारी करते हैं उन्हें एक सीमलेस एक्सपिरियन्स मिलने वाला है। इसलिए हमने TVs की “इन्स्टाल ऑन डिलिवरी” सर्विस शुरू की है। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Huawei P30 और Huawei P30 Pro मोबाइल फोन शूट कर सकता है ड्यूल कैमरा विडियो, कंपनी की पुष्टि

Samsung Galaxy A6+ मोबाइल फोन को मिला एंड्राइड पाई का अपडेट

 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo